Politics

The Kashmir Files देखकर लौटे युवक ने उद्धव ठाकरे के बारे मैं कही ऐसी बात कि शिवसैनिकों ने कर दी धुनाई

shiv-sena-workers-beat-up-the-youth-after-he-allegedly-criticizes-cm-uddhav-thackeray-over-the-kashmir-files
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र के जलगांव में एक युवक ने ‘दि कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म देखकर लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कथित तौर पर सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए उनकी आलोचना थी, जिसको लेकर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उस युवक की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सामने आए वीडियो में युवक को शिवसेना के कार्यकर्ता घेरे हुए हैं। वह युवक मराठी में कुछ बोलता नजर आ रहा है कि तभी शिवसैनिक उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। 20-25 की संख्या में शिवसैनिकों ने उस युवक की जमकर पिटाई कर दी। वहीं, थोड़ी देर के बाद कुछ लोग पिटाई कर रहे शिवसैनिकों को वहां से हटाने लगते हैं। ये वीडियो जलगांव का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -: हिन्दुओं को भी अपने यहां अल्पसंख्यक घोषित कर सकते हैं राज्य : केंद्र सरकार

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनपर हुए अत्याचार के दर्द को बयां किया गया है। ‘दि कश्मीर फाइल्स’ को लेकर देश में सियासत गरमाई हुई है। इस फिल्म को लेकर हर रोज राजनीतिक बयानबाजी हो रही है। विपक्ष इस फिल्म को लेकर भाजपा पर निशाना साध रहा है और आरोप लगा रहा है कि फिल्म के जरिए समाज में नफरत घोलने की कोशिश की जा रही है। वहीं, भाजपा खुलकर इस फिल्म में समर्थन में खड़ी है और भाजपा शासित राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

shiv-sena-workers-beat-up-the-youth-after-he-allegedly-criticizes-cm-uddhav-thackeray-over-the-kashmir-files

ये भी पढ़ें -: बिहार मैं मुकेश सहनी की मंत्रीमंडल से विदाई की तैयारी, जानें पूरा मामला…

‘दि कश्मीर फाइल्स‘ को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री करने के सवाल पर पिछले दिनों शिवसेना नेता संजय राउत का बयान आया था। संजय राउत ने कहा था कि द इस फिल्म को छोड़िए, हमने जब बाला साहब ठाकरे पर फिल्म बनाई थी तो उसे भी टैक्स फ्री नहीं किया था, लेकिन इसके बावजूद लोग फिल्म देखने आए थे।

संजय राउत ने फिल्म को लेकर जारी विवाद पर कहा था कि इस फिल्म को लेकर हो रही राजनीति ठीक नहीं है। राउत ने कहा था, “कश्मीरी पंडित शिवसेना को जानते हैं। यह फिल्म कैसे और क्यों बनी इस फिल्म का एजेंडा क्या है वो सभी को मालूम है।

ये भी पढ़ें -: पिछले 7 दिन में पेट्रोल 4.07 और डीजल 4.10 रुपये हुआ महंगा, जानें तेल के दाम

ये भी पढ़ें -: बाबर की पीट पीटकर हत्या पर सीएम योगी ने जताया दुख, कही ये बात…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-