Politics

अयोध्या में शिवसेना के पोस्टर मैं BJP और राज ठाकरे पर निशाना- असली आ रहा रहा है नकली से सावधान

shiv-sena-poster-featuring-uddhav-thackeray-and-aditya-thackeray-in-ayodhya
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले सियासी पारा चढ़ा हुआ है। एक तरफ, जहां भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने ऐलान किया है कि राज ठाकरे को अयोध्या में नहीं घुसने दिया जाएगा। दूसरी तरफ, शिवसेना का पोस्टर सामने आया है, जिसके बहाने भाजपा और राज ठाकरे पर निशाना साधा गया है।

शिवेसना द्वारा लगाए पोस्टर पर लिखा है, “असली आ रहा है नकली से सावधान।” इस पोस्टर में शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाला साहब ठाकरे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे की फोटो लगी है। दूसरी तरफ, भगवान श्रीराम की तस्वीर है और ‘जय श्रीराम’ लिखा हुआ है। आदित्य ठाकरे 10 जून को अयोध्या के दौरे पर आएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें -: बिहार की एक महिला सिपाही ने दारोगा पर लगाया यौन शोषण का आरोप

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा को लेकर आंदोलन कर रहे राज ठाकरे ने 5 जून को अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन का ऐलान किया है। उनके इस ऐलान के बाद शिवसेना मनसे प्रमुख पर निशाना साध रही है। शिवसेना का कहना है कि उन्हें राज ठाकरे से ‘हिंदुत्व’ सीखने की जरूरत नहीं है। वहीं, राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध भी शुरू हो गया है। कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विरोध करते हुए ऐलान किया है वे राज ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने देंगे।

बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों के साथ किए दुर्व्यवहार के लिए माफी नहीं मांगते हैं तब तक सीएम योगी आदित्यनाथ को उनसे मुलाकात नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें -: Twitter की डील पर नया अड़ंगा, Elon Musk के खिलाफ मुकदमा

भाजपा सांसद ने कहा कि राज ठाकरे को पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए, जिनके खिलाफ उन्होंने जहर उगला है और अब वे अयोध्या के दौरे पर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे अगर वह बिना माफी मांगे आए तो उनकी यात्रा का विरोध किया जाएगा।

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों पर हमला किया और इसके लिए उनको पहले माफी मांगनी चाहिए। बृजभूषण शरण सिंह के इस ऐलान के बाद, उत्तर प्रदेश के साथ-साथ महाराष्ट्र में भी सियासी पारा चढ़ने के आसार हैं।

ये भी पढ़ें -: बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट, कोर्ट का पंजाब पुलिस को आदेश- बग्गा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाये..

ये भी पढ़ें -: तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के अगले ही दिन पंजाब में आप विधायक के ठिकानों पर CBI की रेड

ये भी पढ़ें -: लाउडस्पीकर से अजान पर एक्शन, दो मस्जिदों के खिलाफ मामला दर्ज

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-