Politics

शिवसेना MLA की पत्नी ने गुमशुदगी की शिकायत कराई दर्ज, बोली- मेरे पति हो गए है…

shiv-sena-mla-nitin-deshmukh-wife-lodged-a-missing-report-her-husband
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Maharashtra Politics News: महाराष्ट्र में हुए विधान परिषद चुनाव के बाद महाविकास अघाड़ी सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) 29 विधायकों के साथ गायब हैं. वहीं महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बीच अकोला में शिवसेना विधायक नितिन देशमुख की पत्नी ने अपने पति की गुमशुदगी की पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

बताया जा रहा है कि नितिन देशमुख एकनाथ शिंदे के साथ सूरत के एक होटल में ठहरे हुए हैं, लेकिन पुलिस को नितिन देशमुख की पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस को दी गई शिकायत में शिवसेना विधायक की पत्नी प्रांजलि ने कहा है कि कल से विधानपरिषद के चुनाव के बाद से ही उनके पति लापता हैं. कल रात से ही उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है और उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ है.

ये भी पढ़ें -: राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए गए 22 करोड़ के चेक हुए बाउंस

इस समय महाराष्ट्र में बड़ा राजनीतिक उथल-पुथल होता नजर आ रहा है. क्योंकि शिवसेना के विधायक एकनाथ शिंदे कई विधायकों को अपने साथ लेकर बागी हो गए हैं, शिवसेना के 15 विधायकों और कुल 26 सदस्यों के साथ एकनाश शिंदे सूरत में हैं. इसी घटना के बाद उद्धव ठाकरे की सरकार संकट में आती हुई नजर आ रही है और उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के दो नेताओं को एकनाथ शिंदे से बात करने के लिए सूरत भेजने का फैसला लिया है.

shiv-sena-mla-nitin-deshmukh-wife-lodged-a-missing-report-her-husband

ये भी पढ़ें -: शिवसेना नेता कई विधायकों को लेकर गुजरात गए, क्या गिरने वाली है उद्धव सरकार? संजय राउत ने दिया ये जवाब…

एकनाथ शिंदे के गायब हुए विधायकों में महाराष्ट्र सरकार के 3 मंत्री भी शामिल हैं और इन सभी के फोन स्विच ऑफ हैं. उद्धव ठाकर ने अपने करीबी मिलिंद नार्वेकर और सांसद राजन विचारे सूरत जाकर एकनाथ शिंदे को मनाने के लिए भेजा है.

इसके साथ ही इस घटना को लेकर एनसीपी नेता शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि ये पहली बार नहीं हो रहा कि सरकार गिराने की साजिश हो रही हो, इससे पहले भी दो बार महाराष्ट्र सरकार को गिराने की कोशिश की जा चुकी है. इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं और देवेन्द्र फडणवीस भी महाराष्ट्र से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

ये भी पढ़ें -: अग्निपथ योजना के खिलाफ तीसरी याचिका दाखिल, केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सीमा पर पैर पसार रहा चीन, क्या अब भी ब्रिक्स के साथ घूमेंगे मोदी?

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-