Entertainment

धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ वारंट, कोर्ट ने भेजा समन

shilpa-shetty-mother-sunanda-shetty-in-legal-trouble-court-issued-bailable-warrant
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी एक कानूनी विवाद में घिर गई हैं. मुंबई की एक कोर्ट ने मंगलवार को शिल्पा शेट्टी की मां के खिलाफ कथित तौर पर 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में जमानती वारंट जारी किया. अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान ने इस हफ्ते की शुरुआत में शिल्पा, उनकी मां सुनंदा और बहन शमिता को एक व्यवसायी द्वारा लॉन अदायगी को लेकर दायर धोखाधड़ी के मामले में समन जारी किया था.

परिवार ने समन को सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी. सोमवार को सेशन जज ए.जेड. खान ने शिल्पा और शमिता के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश पर रोक लगा दी, लेकिन उनकी मां को कोई राहत नहीं दी. अदालत ने कहा था कि दिवंगत सुरेंद्र शेट्टी (शिल्पा के पिता) और सुनंदा उनकी फर्म में भागीदार थे, जबकि यह दिखाने के लिए कोई दस्तावेज पेश नहीं किया गया था कि उनकी बेटियां भी भागीदार थीं और उनका लॉन से कोई सरोकार था.

ये भी पढ़ें -: JDU के बाहुबली से ही मांग दी रंगदारी, कहा- पैसा दो नही तो एके 47 से भून देंगें

सुनवाई के लिए अदालत में पेश नहीं होने के बाद शिकायतकर्ता ने सुनंदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट की मांग करते हुए याचिका दायर की थी. अदालत ने सुनंदा की ओर से दायर छूट को खारिज करते हुए एक हजार रुपये का जमानती वारंट जारी किया.

shilpa-shetty-mother-sunanda-shetty-in-legal-trouble-court-issued-bailable-warrant

ये भी पढ़ें -: चोरों की गैंग: सैलरी पर करते थे काम, कॉर्पोरेट कंपनी की तरह मिला था टारगेट, इंसेंटिव भी

शिकायतकर्ता परहद अमरा का प्रतिनिधित्व कर रहे वाई एंड ए लीगल के वकील जैन श्रॉफ ने कहा, मजिस्ट्रेट ने मंगलवार को सुनंदा शेट्टी को पेश होने से छूट देने से इनकार कर दिया. वह आज कोर्ट में भी उपस्थित नहीं रहीं और उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया. अमरा ने आरोप लगाया है कि सुरेंद्र शेट्टी ने उनसे 2015 में पैसे उधार लिए थे और इसे जनवरी 2017 तक चुकाना था, लेकिन कभी चुकाया नहीं गया.

ये भी पढ़ें -: BJP नेता विजय गोयल के साथ झपटमारी, मोबाइल छीन ले गए बदमाश

ये भी पढ़ें -: बीच रास्ते केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर का तेल हुआ खत्म, करानी पड़ गई इमरजेंसी लैंडिंग

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-