Entertainment

शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया 50 करोड़ का मानहानि केस

shilpa-shetty-and-raj-kundra-lawyers-files-50-crore-defamation-case-against-sherlyn-chopra
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Shilpa Shetty And Raj Kundra : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा मुश्किल में फंसती नजर आ रही है. कुछ दिन पहले ही शर्लिन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. अब शर्लिन के खिलाफ शिल्पा और राज ने 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि उन दोनों के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा द्वारा लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, नकली, निराधार है. इसमें ये भी बताया गया है कि शिल्पा जेएल स्ट्रीम ऐप के किसी भी कामकाज में शामिल नहीं है. यह सब शर्लिन ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है.

यह भी पढ़ें -: युवती को अपने कमरे में जबरन रखता था दारोगा, युवती ने की खुदकुशी- दारोगा ग‍िरफ्तार

कुछ दिन पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित तौर पर धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे. साथ ही अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा था, आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते है. उनके घर पर जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते है.

shilpa-shetty-and-raj-kundra-lawyers-files-50-crore-defamation-case-against-sherlyn-chopra

यह भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या बोले- धोनी मेरे बहुत करीब हैं, वो एकमात्र व्यक्ति हैं जो मुझे…

गौरतलब है कि जब से राज कुंद्र पोर्न केस में गिरफ्तार हुए थे, तब से ही शर्लिन चोपड़ा उनके खिलाफ लगातार बोल रही थी. शर्लिन ने राज पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में धकेल दिया था. अबतक वह राज के लिए करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट कर चुकी है.

वहीं, बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और एप्स पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. दो महीने जेल में रहने के बाद उन्हें बेल मिली थी. राज के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी को ट्रोल किया गया था.

यह भी पढ़ें -: शिवराज के मंत्री पर महिला के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप, मंच पर ही करने लगे ऐसी हरकत

यह भी पढ़ें -: ओवैसी का मोदी पर वार- पाकिस्तान कश्मीर में खून बहा रहा है और यहां T20 मैच खेला जा रहा है

सोर्स – prabhatkhabar.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-