Politics

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने जॉइन की BJP, एक साल पहले लगा था रेप का आरोप

shehnaaz-gill-father-santokh-singh-joins-bjp-ahead-of-punjab-polls
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Shehnaaz Gill Father Santokh Singh Joins BJP : बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) से पॉप्युलैरिटी पाने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh Joins BJP) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। ‘बिग बॉस 13’ के दौरान शहनाज के साथ-साथ उनके पिता संतोख भी काफी पॉप्युलर हो गए थे। वह उस सीजन में वह बिग बॉस के घर में भी नजर आए थे।

लेकिन पिछले साल संतोख सिंह (Santokh Singh rape case) तब मुश्किल में फंस गए थे, जब उन पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। उस वक्त पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी थी। हालांकि शहनाज के भाई ने इन आरोपों को झूठा और बकवास बताया था। अब संतोख बीजेपी जॉइन करने को लेकर चर्चा में हैं। संतोख सिंह ने पंजाब में चुनाव से पहले बीजेपी पार्टी जॉइन कर ली है।

यह भी पढ़ें -: पूर्व BSF जवान ने अजय मिश्रा टेनी और केशव प्रसाद पर FIR दर्ज करने की मांग, SC मैं याचिका

संतोख सिंह सिर्फ रेप के आरोपों को लेकर ही नहीं बल्कि बेटी शहनाज संग रिश्तों में कड़वाहट को लेकर भी सुर्खियों में रहे। ‘बिग बॉस 13’ के दौरान शहनाज और उनके पिता संतोख के बीच अनबन की काफी खबरें आई थीं। बीते साल संतोख सिंह, शहनाज से इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्होंने बेटी से कभी बात न करने की कसम खा ली थी।

एक इंटरव्यू में संतोख सिंह ने कहा था, ‘शहनाज ने चंडीगढ़ में शूटिंग की और वह अपने परिवार से मिलने नहीं आ सकी, जबकि उसका घर चंडीगढ़ से सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी पर है। शहनाज चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही है, इसका मुझे मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला। उसने तो बताया भी नहीं।

यह भी पढ़ें -: भड़काऊ भाषण को लेकर वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी के खिलाफ FIR दर्ज

उसके दादा का हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ है। कम से कम उसे उनसे मिलने तो एक बार आना चाहिए था। मेरे पास उसके मैनेजर का भी नंबर नहीं है ताकि मैं शहनाज तक पहुंच सकूं। मैंने तो अब कसम खाई है कि जिंदगी भर उससे बात नहीं करूंगा।

हालांकि बाद में बाप-बेटी के बीच सबकुछ ठीक हो गया था। जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई तो संतोख सिंह ने बेटी शहनाज को खूब हिम्मत दी। वह खुद भी सिद्धार्थ को खोने के कारण दुखी थे, पर बेटी का साथ नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें -: जीतन राम मांझी ने नाराज ब्राह्मण-पंडितों को दिया भोज का न्योता, लेकिन रख दी ये शर्त…

यह भी पढ़ें -: हाईकोर्ट की PM और चुनाव आयुक्त से अपील- चुनाव टालने पर करें विचार, रैलियों को भी रोक दें

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com.  Shehnaaz Gill Father Santokh Singh Joins BJP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-