Politics

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- आर्यन खान तो बहाना था, कहीं पर निगाह, कहीं पर निशाना…

shatrughan-sinha-talks-aryan-khan-issue
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Shatrughan Sinha Aryan Khan : बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) पर निशाना साधा है.बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े इस मामले में जांच एजेंसी पर लगातार लग रहे आरोपों पर भी वे खुलकर बोले. सिन्‍हा ने कहा, ‘कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना, आर्यन खान तो केवल बहाना था.’ शत्रुघ्‍न ने कहा कि ये बहुत खुशी का विषय है हम तमाम लोगों की कोशिश कुछ लोगों के सहयोग से पूरी हुई. बेल सही तरीके से दिया गया.

मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए, शाहरुख़ ख़ान से स्कोर सेट करने के लिए , नए स्टार्स को जिस तरह से लपेटा गया, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सारी बातों को सामने लाकर रखा, ये उसका रिजल्ट है. ये गर्व का विषय है कि उसे इंसाफ मिला

उन्‍होंने कहा कि पूरे देश में गोदी मीडिया ने भी हंगामा किया. ये डर का माहौल फिल्म इंडस्ट्री से अछूता नहीं है. यहां के लोगों में डर का वातावरण पैदा कर दिया है.इनके पास सब कुछ है फिर भी लोग डरे-सहमे रहते है. असुरक्षा महसूस होती है. सेंट्रल एजेंसी के खिलाफ बोलने पर इन्हे खामियाजा भुगतना पड़ेगा, इस ड़र की वजह से ये सामने नहीं आते हैं. हम जैसे लोग अगर सामने आते हैं तो सिद्धांतों के बल पर आते हैं. लोग सोचते हैं कि हम इनके लिए क्यों करें, ये हमारे लिए सामने नहीं आएंगें. हम सत्य के आधार पर सामने आते हैं, लोगों ने हमारी आंखें खोली है.

यह भी पढ़ें -: समीर वानखेड़े की पहली पत्नी के पिता बोले- नमाज़ अदा करते थे, वे हिन्दू होते तो शादी ही नही होती

नवाब मलिक के आरोपों का जिक्र करते हुए शत्रुघ्‍न ने कहा कि जो मलिक कह रहे हैं, उससे साफ लगता है कि उसमें और भी बड़े लोगों का आशीर्वाद है. इसकी जांच की जानी चाहिए सिर्फ आरोप लगाने से बात नहीं बनेगी. उनके (नवाब मलिक के ) दामाद को भी 8 महीने जेल में रखा गया तो जो नवाब मलिक कह रहें हैं वो लॉजिक के साथ कह रहे हैं. अगर उनके आरोप गलत हैं तो पता चल जाएगा और अगर सच आरोप हैं तो इन्हें सज़ा मिलनी चाहिए ताकि कोई भी सेंट्रल एजेंसी मुद्दों से भटकाने का काम न करे.

उन्‍होंने कहा कि आर्यन ख़ान के मामले में जिस तरह से चीज़ों को पेश किया गया उसका कोई मेडिकल नहीं हुआ, ये क्या मतलब था? दूसरी पार्टी के लोग भी शामिल थे, एक सेल्फी ही इन्हें भारी पड़ गई. इनके ही पंच ने बयान दिया कि पहले 25 करोड़ में बात हुई, फिर 18 करोड़ में आए, फिर आठ करोड़ रुपये किसी अधिकारी के पास आए, अगर वो हलफनामा में ये बयान दे रहा है तो क्या इसकी जांच नहीं होनी चाहिए?

शत्रुघ्‍न ने कहा, ‘मैं हमेशा कहता हूं SAY NO TO DRUGS. बाकी पेरेंट्स को अपने बच्चों को ख्याल रखना चाहिए. उन्‍होंने आर्यन खान, शाहरुख खान का बेटा है तो अगर माफी भी नहीं मिलनी चाहिए तो सताना भी नहीं चाहिए.

यह भी पढ़ें -: यह अजीब दौर नहीं है, इस दौर के लिए जो तैयारी की गई है उसका अंजाम है : रवीश कुमार

यह भी पढ़ें -: टिकरी औऱ गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेडिंग हटने पर राकेश टिकैत ने तंज कसते हुवे कही ये बात…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-