Sports

शाहिद अफरीदी ने किया यासिन मलिक का समर्थन तो अमित मिश्रा ने दिया ये जवाब…

shahid-afridi-supported-yasin-malik-amit-mishra-gave-a-befitting-reply
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारत के आंतरिक मामलों पर बयान दिया है। अफरीदी ने जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासिन मलिक को लेकर भड़काने वाला ट्वीट किया है।

शाहिद अफरीदी ने अलगावादी नेता यासिन मलिक पर ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को भारत जिस तरह से चुप कराने की कोशश कर रहा है। वह एकदम व्यर्थ है। यासिन मलिक के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे। कश्मीर के नेता के खिलाफ इस तरह के अवैध ट्रायल्स को लेकर मैं यूएन से अपील करता हूं कि वह इस मामले पर ध्यान दें।

ये भी पढ़ें -: उत्तर पश्चिम रेलवे की 6 ट्रेनें हुवी रद्द औऱ 34 ट्रेनों पर पड़ेगा असर, जानिए क्या है कारण…

भारत के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शाहिद अफरीदी यासिन मलिक ने खुद अदालत में अपना जुर्म कबूला है। आपकी जन्म तिथि की तरह सब कुछ गलत नहीं होता।

ये भी पढ़ें -: क्या जल्द ही BJP में शामिल होंगे हार्दिक पटेल?, AAP को लेकर कही ये बात

गौर हो कि यह पहली बार नहीं है कि जब शाहिद अफरीदी ने कश्मीर का राग अलापा है। वह पहले भी कई बार कश्मीर की आजादी का राग अलाप चुके हैं। तब भारत के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अफरीदी को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर थी। अब अफरीदी के इस बयान पर गौतम गंभीर क्या प्रतिक्रिया देते हैं वह देखना दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें -: NIA कोर्ट में बहस पूरी, यासीन मलिक बोले- मैं भीख नहीं मांगूंगा, जो सजा देनी है दीजिए

ये भी पढ़ें -: केशव बोले- सैफई की जमीन बेचकर सड़क बनवाई थी?, अखिलेश बोले- तुमने पिता जी के पैसे से राशन बांटा बांटा?

ये भी पढ़ें -: यासीन मलिक को सजा पर बोले अजमेर दरगाह के दीवान, कहा- कर्मों की मिली सजा

सोर्स – sports.punjabkesari.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-