Entertainment

ड्रग्स केस मैं अनन्या पांडे औऱ शाहरुख़ ख़ान के घर पर NCB का छापा

shah-rukh-khan-and-ananya-panday-house-ncb-team-reached
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Shah Rukh Khan Ananya Panday : बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम उनके घर मन्नत भी पहुंची। अधिकारियों का कहना है कि एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर किसी भी प्रकार की जांच के लिए नहीं बल्कि पेपर वर्क पूरे करने के लिए पहुंची है। शाहरुख खान के घर के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दूसरी टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी पहुंची, साथ ही वहां छापा भी मारा।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते 2 अक्टूबर को क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। मामले को लेकर वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं, ऐसे में गुरुवार की सुबह शाहरुख खान भी उनसे मिलने वहां पहुंचे। वहां उन्होंने बेटे से करीब 20 मिनट तक मुलाकात की, हालांकि बाहर निकलकर उन्होंने मीडिया से इस सिलसिले में कुछ नहीं कहा।

यह भी पढ़ें -: एयरपोर्ट के उद्घाटन पर बोले अखिलेश- एक ईंट नहीं लगाई, बस कैंची लेकर पहुंच गए फीता काटने

शाहरुख खान के बेटे से मुलाकात के चंद समय बाद ही एनसीबी की टीम उनके घर मन्नत पहुंच गई। वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो एनसीबी द्वारा उन्हें दोपहर दो बजे पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है। दरअसल, एक्ट्रेस का नाम क्रूज ड्रग्स मामले से जुड़ी व्हाट्सएप चैट में शामिल था।

बता दें कि बीते दिन आर्यन खान की जमानत याचिका भी सत्र न्यायालय ने खारिज कर दी थी। न्यायालय का कहना था कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से उनके ‘अवैध ड्रग्स गतिविधियों’ में शामिल होने का पता चलता है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था, “प्रथम दृष्टया व्हाट्सएप चैट से यह खुलासा होता है कि आर्यन खान नियमित रूप से मादक पदार्थों से जुड़ी गतिविधियों में शामिल थे।

यह भी पढ़ें -: प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने वाली पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच, प्रियंका ने कही ये बात…

कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए आगे कहा था, “ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता है कि जमानत पर बाहर रहने के बाद आर्यन ऐसे अपराध नहीं करेंगे।” इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि भले ही आर्यन के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ, लेकिन उन्हें पता था कि उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूतों में छह ग्राम चरस थी।

यह भी पढ़ें -: क्षेत्र के लिए क्या काम किया? सवाल पूछने पर विधायक ने युवक को जड़े थप्पड़, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें -: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की मुर्तजा ने की निंदा, राणा अय्यूब बोलीं- हमारे क्रिकेटर तो…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-