India

राम रहीम की फरलो पर एसजीपीसी ने कहा- पंजाब का माहौल बिगाड़ना चाहती है BJP

Dera Sirsa Chief Ram Rahim Singh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Dera Sirsa Chief Ram Rahim Singh : हरियाणा सरकार की ओर से डेरा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ( Dera Sirsa Chief Ram Rahim Singh) को फरलो पर जेल से 21 दिन के लिए रिहा किए जाने पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की तीखी प्रतिक्रिया आई है। एसजीपीसी ने इसकी सख्त शब्दों में निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी की राजनीतिक साजिश बताया है।

एसजीपीसी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि हरियाणा सरकार की ओर से राम रहीम को 21 दिनों के लिए जेल से छुट्टी देना एक सुनियोजित साजिश है। पंजाब चुनाव के दौरान यह छुट्टी देना पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है। हरियाणा की भाजपा सरकार का फैसला पंजाब की भाईचारक सांझ को प्रभावित करने वाला है। राम रहीम को मिली छुट्टी पर तुरंत रोक लगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें -: नफ़रती चिंटूओं पर भड़की उर्मिला, बोलीं- हम इतना गिर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा

राम रहीम जहां दुष्कर्म के केस में दोषी है, वहीं बरगाड़ी में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में भी उसकी भूमिका छिपी नहीं है। राम रहीम की गतिविधियां सिखों की धार्मिक भावनाओं का कत्ल करने वाली हैं। दुख की बात यह है कि हरियाणा और केंद्र भाजपा सरकार ने मिलकर राम रहीम को छुट्टी देने का राजनीतिक खेल खेला है। भाजपा ने चुनावों के मौके पर डेरा मुखी से वोट का राजनीतिक लाभ लेने के लिए उसे रिहा किया है, जिसकी सिख कौम शब्दों में निंदा करती है।

यह भी पढ़ें -: ख़राब मौसम का हवाला दे बिजनौर नहीं पहुचे PM मोदी, जयंत बोले- BJP का मौसम खराब है

यह भी पढ़ें -: नेहा सिंह राठौर का ‘यूपी में का बा’ पार्ट 3: सड़क पर बेरोजगार बा …अरे बाबा…, देखें वीडियो

राम रहीम को जेल से छुट्टी मिलने से चुनाव के दौरान पंजाब के हालात प्रभावित होने की संभावना है। राम रहीम को जेल से निकालकर छुट्टी पर भेजना भविष्य के लिए भी उसे बार-बार बाहर आने के लिए रास्ता खोलना है। भाजपा पंजाब को शांत नहीं देखना चाहती है इसीलिए राम रहीम को जेल से बाहर निकाला गया है।

सिख भाजपा की इन बातों को किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। अदालतों को भी चाहिए कि इसका सख्त नोटिस लिया जाए और राम रहीम की फरलो रद की जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा इस काम के लिए सिख कौम से माफी मांगे।

यह भी पढ़ें -: मोदी का कांग्रेस पर हमला- महाराष्ट्र में यूपी-बिहार वालों को महामारी में धकेल दिया, बहुत बड़ा पाप किया…

यह भी पढ़ें -: बैरिया से BJP ने सुरेंद्र सिंह का टिकट काटा तो ओपी राजभर ने दिया ये ऑफर…

सोर्स – jagran.com. Dera Sirsa Chief Ram Rahim Singh


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-