Politics

बंगाल में नेताजी की जयंती पर भिड़े BJP और TMC के कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर भांजीं लाठियां

scuffle-broke-out-between-tmc-and-bjp-supporters-in-bhatpara-west-bengal-during-birth-anniversary-of-netaji-subhas-chandra-bose
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती पर एक कार्यक्रम के दौरान टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां भी भांजीं। पुलिस के बीच बचाव करने के बावजूद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं हो रहे थे।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि कोलकाता के पास भाटपारा में रविवार को भाजपा और टीएमसी समर्थकों के बीच उस समय झड़प हो गई जब बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर पथराव किया गया। पुलिस ने बाताया कि अर्जुन सिंह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

यह भी पढ़ें -: BJP बोली- UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के विरोध वाला VIDEO झूठा, दुष्प्रचार कर…

scuffle-broke-out-between-tmc-and-bjp-supporters-in-bhatpara-west-bengal-during-birth-anniversary-of-netaji-subhas-chandra-bose

पुलिस ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले में राजनीतिक अशांति के गढ़ में हुई झड़पों में एक पुलिस वाहन सहित दो कारों में तोड़फोड़ की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त ध्रुबा ज्योति डे ने कहा कि भाजपा सांसद को बचा लिया गया और उनके आवास पर सुरक्षित भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें -: Athiya-Ahan Shetty की शादी की खबरों से नाराज Suniel Shetty, कही ये बात…

वहीं घटना के बाद भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि आज सुबह जब 10:30 बजे हमारे विधायक पवन सिंह नेताजी को श्रद्धांजलि देने गए थे उसी समय टीएमसी के गुंडों ने उन पर हमला किया, उन पर गोलियां चलाईं, ईंटें फेंकीं। मेरे पहुंचने पर उन्होंने मुझ पर भी हमला किया। पुलिस के सामने सब कुछ हो रहा था और मेरी गाड़ी तोड़ दी गई।

यह भी पढ़ें -: UP के उपमुख्यमंत्री बोले- BJP को 25-30 साल तक हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ

यह भी पढ़ें -: संघर्ष से भरी है U19 स्टार अंगकृष रघुवंशी की कहानी- 11 साल की उम्र में छोड़ा दिया था घर

यह भी पढ़ें -: Indore Latest News: आख़िर क्यों इंदौर शहर में लगे उमा भारती के गायब होने के पोस्टर?

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-