Politics

जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग में भरभराकर गिरी स्कूल की दीवार

school-wall-collapses-during-bjp-president-jp-naddas-chopper-landing-in-balia
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (BJP) को उस समय शर्मिंदगी झेलनी पड़ी, जब बलिया जिले में एक चुनावी रैली के दौरान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग करते वक्त तेज हवा के झोकों से स्कूल की दीवार गिर गई. इस घटना की वजह से जहां सोशल मीडिया पर कई मीम्स आ गए तो वहीं समाजवादी पार्टी को हमला बोलने का मौका मिल गया.

दरअसल, जेपी नड्डा बलिया जिले की फेफना विधानसभा इलाके में मंगलवार को योगी सरकार में मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए थे.

यह भी पढ़ें -: योगी की सभा से पहले गुस्साए किसानों ने मैदान में छोड़ दिए सांड और बैल, बोले- CM को भी तो पता चले…

तय कार्यक्रम के मुताबिक उनका हेलीकॉप्टर एक इंटरमीडिएट कॉलेज के मैदान में उतरना था और जब हेलीकॉप्टर वहां लैंड करने लगा, तब चॉपर की तेज हवा से कॉलेज की चारदीवारी ढह गई. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

अब इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही लोग सोशल मीडिया पर राज्य में शैक्षिक बुनियादी ढांचे की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं. बीजेपी मतदाताओं को लुभाने के लिए अपने विकास कार्यों का बखान करती रही है, लेकिन हेलीकॉप्टर लैंडिंग के कारण कॉलेज की चारदीवारी ढहने से बीजेपी के उन दावों की प्रामाणिकता पर सवाल खड़े हो गए हैं.

यह भी पढ़ें -: उमा भारती बोली- मैं 2024 का लड़ूंगी चुनाव, 2019 के फैसले से नाराज हो गई थी पार्टी

school-wall-collapses-during-bjp-president-jp-naddas-chopper-landing-in-balia

वायरल वीडियो में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के वक्त हवा के अचानक झोंके के कारण रैली में अपने नेता को सुनने आए लोगों को अपनी पीठ फेरते हुए और अपने चेहरे को ढँकते हुए और पीछे हटते हुए भी देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें -: BJP नेता बोला- जो हिंदू मुझे वोट नहीं देगा, उसकी नसों में मुस्लिम का खून, EC मैं शिकायत दर्ज

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत को मानहानि केस में नोटिस, बठिंडा कोर्ट में पेश होने का आदेश

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-