Politics

BJP नेता विजय गोयल के साथ झपटमारी, मोबाइल छीन ले गए बदमाश

scam-with-former-union-minister-vijay-goel-miscreants-snatched-mobile
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता विजय गोयल का मोबाइल छीनने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान साजन बताई है. जो कि 22 साल का है. खबर के अनुसार आरोपी दरियागंज का रहने वाला है. आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज से हुई है.

दरअसल सोमवार को दरियागंज की ओर से कार में आ रहे विजय गोयल का जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन गेट के पास एक बदमाश ने मोबाइल छीन लिया था. अचानक हुई इस घटना के बीच जब तक उनका पीएसओ बदमाश का पीछा करता. तब तक वे मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद तुरंत मामले की सूचना कोतवाली थाने की पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें -: रैली में बोले PM मोदी- भारत की बढ़ती ताकत का सबूत, हम यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकाल पा रहे हैं

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आईपीसी की धारा 356 और 379 के तहत केस दर्ज किया और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाशी शुरू की. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब पौने सात बजे के आसपास की है. इस दौरान भाजपा नेता विजय गोयल अपनी कार से अपने पीएसओ के साथ दरियागंज की ओर से सुभाष मार्ग पर चलते हुए लाल किले की ओर जा रहे थे.

scam-with-former-union-minister-vijay-goel-miscreants-snatched-mobile

ये भी पढ़ें -: अयोध्या DM के बोर्ड का रंग भगवे से हुआ हरा, लोग बोले- बदलते मौसम को देख बदल दिया रंग

इस दौरान उन्होंने अपनी कार का शीशा नीचे किया हुआ था. जामा मस्जिद की गेट संख्या-4 के पास पहुंचने पर अचानक से एक शख्स ने उनका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया. घटना के बाद उनके पीएसओ सत्यवीर ने पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें -: नतीजों से पहले गोदी पत्रकारों पर अखिलेश का तंज- बेखबर से हो गए हैं न जाने क्यों कुछ खबरनवीस…

ये भी पढ़ें -: JDU के बाहुबली से ही मांग दी रंगदारी, कहा- पैसा दो नही तो एके 47 से भून देंगें

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-