Politics

AAP की चेतावनी- हरियाणा से नही छोड़ा गया दिल्ली का पूरा पानी तो काट देंगे दिल्ली BJP अध्यक्ष का कनेक्शन

saurabh-bhardwaj-warn-haryana-bjp-govt-not-start-water-supply
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चेतावनी देते हुए ऐलान किया है कि भाजपा शासित हरियाणा सरकार ने 24 घंटे में यदि दिल्ली के हक का पूरा पानी नहीं दिया तो भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता के पानी कनेक्शन को काट दिया जाएगा.

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि हरियाणा से आने वाले पानी को वहां की भाजपा सरकार ने जानबूझकर रोका हुआ है. दिल्ली को लगभग 100 एमजीडी पानी रोजाना कम मिल रहा है. दिल्ली की दो करोड़ की आबादी में से 20 लाख लोगों का पानी भाजपा की हरियाणा सरकार ने रोक रखा है.

ये भी पढ़ें -: पूर्व IAS का मोदी सरकार पर तंज- जिसपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, अब वो कैबिनेट मैं…

भाजपा पर आरोप लगाते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के लोगों और आम आदमी पार्टी ने यह फैसला किया है कि हरियाणा की भाजपा सरकार की इस दादागिरी और घटिया राजनीति को सहा नहीं जाएगा. दिल्ली के लोग भारतीय जनता पार्टी को 24 घंटे का समय देते हैं. अगर 24 घंटे के अंदर दिल्ली के हक का पूरा पानी नहीं दिया गया तो हम लोग आदेश गुप्ता के घर के पानी का कनेक्शन काट देंगे क्योंकि अब यही एक तरीका बचा है जिसके जरिए इन लोगों को सुधारा जा सकता है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार द्वारा बार-बार पानी रोका जाता है. इसके बाद हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें -: दिल्ली मैं अब बिना इजाजत लाउडस्पीकर बजाया तो लगेगा 1 लाख रुपये तक जुर्माना, देखें पूरी लिस्ट

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जब फटकार लगाता है तो यह पानी छोड़ते हैं. मगर किसी भी सरकार के लिए यह संभव नहीं है कि रोज सुप्रीम कोर्ट जाया जा‌ सके. ऐसे में फैसला किया गया है कि अगर 24 घंटे में पूरा पानी नहीं दिया गया तो भाजपा के दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता के पानी के कनेक्शन को काट दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें -: लखीमपुर खीरी की घटना पर CM योगी पर राबड़ी, बोली- राक्षस राज चल रहा, वो किस मुंह से अपने को बाबा और…

ये भी पढ़ें -: पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा का जब्त हो सकता है पासपोर्ट, विदेश भागने की आशंका, जानें पूरा मामला

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-