Politics

PM मोदी को घमंडी बताते हुवे मलिक बोले- मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई

satyapal-malik-meets-pm-narendra-modi-on-farm-laws-says-he-was-arrogant
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Satyapal Malik Narendra Modi On Farm Laws : किसान आंदोलन के मुद्दे पर लगातार केंद्र सरकार की आलोचना करने वाले मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा है कि जब वो कृषि कानूनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे तो उनसे उनकी गरमागरम बहस हो गई और पांच मिनट के अंदर ही दोनों नेताओं के बीच झगड़ा हो गया.

मलिक ने रविवार को हरियाणा के दादरी में एक सामाजिक समारोह को संबोधित करते हुए कहा, “मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई. वो बहुत घमंड में थे. जब मैंने उनसे कहा, हमारे 500 लोग मर गए, तो उन्होंने कहा, मेरे लिए मरे हैं? मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे, क्योंकि आप राजा जो बने हुए हो, इसको लेकर मेरा उनसे झगड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें -: स्वामी चिन्मयानंद बोले- क्या योगी सिर्फ मोदी की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए रह गए हैं?

मलिक ने आगे कहा, “पीएम ने कहा अब आप अमित शाह से मिल लो, जिसके बाद मैं अमित शाह से मिला.” उन्होंने कहा कि जब एक कुत्ता भी मरता है तो प्रधानमंत्री शोक संदेश भेजते हैं लेकिन किसानों की मौत पर वो चुप रहे. उन्होंने आगे कहा कि “अभी भी कई मुद्दे लंबित हैं। जैसे किसानों के खिलाफ मामले। सरकार को उन मामलों को वापस लेने की जरूरत है। इसी तरह एमएसपी पर कानून बनाए जाने की जरूरत है।”

मालूम हो राज्यपाल सत्यपाल मलिक इससे पहले भी कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर कई बार बयान दे चुके हैं। नवंबर में, जयपुर में बोलते हुए उन्होंने कहा था कि केंद्र को अंतत: किसानों की मांगों को मानना होगा।

यह भी पढ़ें -: BCCI से जुड़ने के सवाल पर बोले हरभजन सिंह- मुझे किसी के तलवे नहीं चाटने कि…

सत्यपाल मलिक, जो केंद्र सरकार और बीजेपी नेतृत्व पर कटाक्ष करते रहे हैं, खासकर किसानों के मुद्दे पर, ने बार-बार दोहराया है कि उन्हें अपने पद से हटने के लिए कहे जाने से डर नहीं लगता है. मेघालय में तैनात होने से पहले उन्हें जम्मू-कश्मीर और गोवा में राज्यपाल नियुक्त किया गया था.

यह भी पढ़ें -: पिंकी चौधरी का भड़काऊ वीडियो वायरल- हमें खतरा मस्जिदों और चर्चों से है औऱ…

यह भी पढ़ें -: योगी की हिंदू युवा वाहिनी खो रही अस्तित्व, धीरे-धीरे दूर हुए पदाधिकारी-कार्यकर्ता

यह भी पढ़ें -: संजय राउत का PM मोदी पर तंज- काफिले में 12 करोड़ रुपये की कार से चलने वाला आदमी ‘फकीर’ कैसे?

सोर्स – ndtv.in.  Satyapal Malik Narendra Modi On Farm Laws


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-