Politics

PM नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान से पलटे सत्यपाल मलिक, अब कहीं ये बात…

satyapal-malik-meets-pm-narendra-modi-on-farm-laws-says-he-was-arrogant
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Satya Pal Malik On Narendra Modi And Amit Shah : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर टिप्पणी करने वाले मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने अब अपने सुर बदल लिये हैं। जहां उन्होंने पीएम मोदी को अभिमानी होने की बात कही थी तो वहीं अब उन्होंने पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा कि वो सही रास्ते पर हैं। उन्होंने कृषि कानून वापस लेने फैसले पर प्रधानमंत्री की तारीफ भी की।

बता दें कि इससे पहले हरियाणा के चरखी दादरी में आयोजित एक सामाजिक समारोह को सत्यपाल मलिक ने कहा था, ‘मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने गया, तो उनसे मेरी पांच मिनट में ही लड़ाई हो गई, वो बहुत घमंड में थे। द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हवाले से उनकी टिप्पणी का “गलत मतलब निकाला गया।” उन्होंने यह भी कहा कि “अमित शाह और प्रधानमंत्री के रिश्ते बहुत अच्छे हैं, शाह ने पीएम पर कोई टिप्पणी नहीं की।

यह भी पढ़ें -: टिकैत ने 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च का किया एलान, कहा- सरकार की नीयत में खोट

मलिक ने कहा कि “मुझे लोगों से मिलते रहने और उन्हें सरकार के प्रयासों को समझाने की कोशिश करने के लिए उन्होंने कहा। मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा “दरअसल, अमित शाह ने मुझसे पूछा था कि मैं बयान क्यों देता रहता हूं? लेकिन जब मैंने उनसे कहा कि सरकार को किसानों के लिए बीच का रास्ता खोजना होगा और उन्हें मरने नहीं देना चाहिए। तो उन्होंने इस मुद्दे को भी समझा।

बता दें कि सत्यपाल मलिक ने कृषि कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री और भाजपा सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने मांग की थी कि कृषि कानूनों को वापस लिया जाये। उन्होंने हरियाणा के दादरी में एक समारोह में आरोप लगाया था कि मोदी जब किसानों के विरोध पर चर्चा करने के लिए उनसे मिले थे तो वे “अभिमानी” थे।

यह भी पढ़ें -: नंगे पैर दिखे संत तो भड़के सूर्य प्रताप- कड़ाके की ठंड में उनके जूते बाहर उतरवा दिए, खुद शाल-जूते पहनकर मिले

सत्यपाल मलिक ने क्या कहा था: उन्होंने कहा था, “मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गई। वो बहुत घमंड में थे। जब मैंने उनसे कहा, हमारे 500 लोग मर गए, तो उन्होंने कहा, मेरे लिए मरे हैं? मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे, क्योंकि आप राजा जो बने हुए हो, इसको लेकर मेरा उनसे झगड़ा हो गया। उन्होंने मुझसे अमित शाह से मिलने के लिए कहा।

सत्यपाल मलिक ने कहा था कि, मैं जब अमित शाह से मिला तो उन्होंने मुझसे कहा, ‘सत्य पाल, कुछ लोगों ने उन्हें गुमराह किया है। लेकिन तुम इसकी चिंता मत करो, तुम मिलते रहो, एक दिन चीजें समझ में आ जाएंगी।

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर मामले में चार्जशीट दाखिल, टेनी के एक और करीबी को बनाया गया आरोपी,पढ़ें विस्तार से..

यह भी पढ़ें -: बलविंदर सिंह ने फ़िर की ‘घर वापसी’, 5 दिन पहले ही BJP ज्वाइन की थी

यह भी पढ़ें -: बीजेपी MP बोले- अखिलेश यदुवंशी हैं तो कहें मथुरा में जन्मभूमि की जगह से मस्जिद हटनी चाहिए

सोर्स – jansatta.com.  Satya Pal Malik On Narendra Modi And Amit Shah


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-