Entertainment

सपना चौधरी के साथ खुलेआम गंदी हरकत करने लगा था शख्स, पास खड़े लोग बस हंसते रहे

sapna-choudhary-video-when-a-man-tried-to-touch-haryanvi-dancer-sapna-choudhary
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसी डांसर हैं, जिनके ठुमकों पर आज भी लोग अपना दिल लुटाते हैं. वो जहां जाती हैं, वहां लोगों की भीड़ लग जाती है. लेकिन कभी-कभार इसी भीड़ के कारण वो मुसीबत में भी पड़ जाती हैं. एक बार तो परफॉर्म करते-करते उनके साथ ऐसा हादसा हुआ कि वो शायद अब तक ना भूल पाई हों.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपना नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है और कई बार तो उन्हें लाइव शो में ही ऐसी दिक्कत भी झेलनी पड़ी कि वो शर्म से लाल हो गई थीं. ऐसा ही कुछ हुआ जब एक शख्स उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहा था और वहां जनता बस मुंह बांधे ताक रही थी. पिछले दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें साफ नजर आ रहा था कि कैसे एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ बदतमीजी करता है.

ये भी पढ़ें -: कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में पहुंचे BJP नेताओं का विरोध, लोगों ने कही ये बात…

हरियाणवी डांसर को कई बार अपने लाइव शो में अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने वालों मनचलों का सामना करना पड़ता है. सपना (Sapna Choudhary) अपने डांस शो में इस तरह के मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर पर परफॉर्म कर रही हैं.

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मस्जिद के बाद अब मथुरा ईदगाह पर कोर्ट में दाखिल हुई याचिका, जानें पूरा मामला

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का उनके बिलकुल करीब आ जाता है और उनसे गलत व्यवहार करने की कोशिश करता है. सपना भी समझदारी से उस लड़के को खुद से दूर भगाती हैं.

जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना (Sapna Choudhary) भड़कती भी हैं. इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं. सपना का ये वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है.

ये भी पढ़ें -: PM मोदी बोले- राजनीति नहीं सेवा के लिए आया हूं, लोग चुटकी लेते हुवे करने लगे ऐसी बातें…

ये भी पढ़ें -: अरबाज खान के बाद अब सोहेल खान भी पत्नी से हुवे अलग, तलाक के लिए कोर्ट मैं दी अर्जी

ये भी पढ़ें -: उज्ज्वला योजना वाले सिलिंडर को इतने लाख लोग दोबारा नहीं भरवा पाए…RTI से हुवा खुलासा

सोर्स – zeenews.india.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-