Politics

संजय राउत का BJP पर निशाना, बोले- बीजेपी ने हिंदुत्व के लिए खून की एक बूंद नहीं दी

sanjay-raut-comments-on-hindutva-says-bjp-misuse-of-hindutava
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के सभी सांसदों और प्रवक्ताओं को शुक्रवार को अपने सरकारी आवास वर्षा में रात्रि भोज पर बुलाया. शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ शिवसेना की बैठक के बाद संजय राउत ने हिंदुत्व पर अपनी बात रखी. उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. राउत ने कहा, विरोध के लिए हिंदुत्व का कोई संबंध नहीं है. केवल शिवसेना का हिंदुत्व से संबंध है.

राउत ने कहा, बीजेपी ने हिंदुत्व के लिए खून की एक बूंद भी नहीं दी है, वे हिंदू वोट काटने के लिए हमारे खिलाफ हिंदू ओवैसी का उपयोग कर रहे हैं. लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि हिंदू ओवैसी कौन है.

ये भी पढ़ें -: कोयला संकट से कटने वाली है दिल्ली में बिजली? जानें कितना कोयला बचा है बाकी

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को लेकर राजनीति काफी तेज हो गई है. इस पर भी राउत का बयान आया है. इस विवाद पर आजतक ने शिवसेना नेता संजय राउत से खास बातचीत की.

उनसे जब पूछा गया कि राज ठाकरे की तरफ से डेडलाइन दे दी गई तो उन्होंने तंज के अंदाज पर कहा कि वो पार्टी क्या डेडलाइन देगी जो खुद ही डेड हो चुकी है. महाराष्ट्र तो ऐसा राज्य है जहां पर लोगों को भाषण सुनना पसंद आता है. जिसे रैली करनी है वो कर सकता है. इससे कोई दिक्कत नहीं है. संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में और उनकी सरकार के लिए लाउडस्पीकर कोई बड़ा विवाद नहीं है. वे सिर्फ इतना चाहते हैं कि इसके नाम पर कानून व्यवस्था को चुनौती ना दी जाए.

ये भी पढ़ें -: भारत में मुसलमानों के खिलाफ हिंसा का जश्न देख दुख होता है हम… पद्मा लक्ष्मी का ट्वीट वायरल

उन्होंने साफ संदेश दिया कि किसी को भी महाराष्ट्र में कानून हाथ में लेने का मौका नहीं दिया जाएगा. राउत ने राज ठाकरे की राजनीती पर भी सवाल उठाया और कहा कि सब कुछ बीजेपी द्वारा स्पांसर किया जा रहा है. हम इस मामले को अपने तरीके से हैंडल कर लेंगे.

हमने सोनिया गांधी की शांति अपील पर कोई हस्ताक्षर नहीं किए हैं. वैसे इस समय यूपी में लाउडस्पीकर के खिलाफ तेजी से अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें -: थाने में आई महिला से मसाज कराने लगे दारोगा जी, वीडियो हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: UP: रेप के आरोपी को छुड़ाने गए VHP कार्यकर्ताओं की पुलिस से हाथापाई, पांच पुलिसकर्मी घायल

ये भी पढ़ें -: BHU में इफ्तार पार्टी पर बवाल बढ़ा, छात्रों ने वीसी दफ्तर का गंगाजल से शुद्धिकरण किया

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-