Politics

संजय राउत का नारायण राणे पर तीखा हमला, बोले- आप केंद्रीय मंत्री लेकिन हम आपके ‘बाप’ हैं

Sanjay Raut Attacks Narayan Rane Kirit Somaiya
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sanjay Raut Attacks Narayan Rane Kirit Somaiya : महाराष्ट्र की राजनीति में तमाम खुलासों के दावों के बीच शिवसेना (Shivsena) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं पर बड़ा जुबानी हमला किया है. शिवसेना नेता ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) के दावों पर कहा “नारायण राणे धमकी दे रहे हैं कि उनके पास हमारी कुंडली है. धमकियां ना दें.आपकी भी कुंडली हमारे पास है. आप केंद्रीय मंत्री हो सकते हैं लेकिन यह महाराष्ट्र है. यह ना भूलें. हम आपके ‘बाप’ हैं , इसका मतलब आप बखूबी जानते हैं.

उधर, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के एक बंगले को लेकर बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने नोटिस जारी है. नोटिस में कहा गया है- BMC की एक टीम “परिसर का निरीक्षण करेगी और तस्वीरें खींचेगी. संजय राउत ने बीजेपी नेता किरीट सौमैया पर भी निशाना साधा.

यह भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद UP सरकार ने वापस लिए 274 नोटिस, CAA प्रदर्शन पर जारी हुवे थे नोटिस

शिवसेना सांसद ने कहा “आप (किरीट सोमैया) घोटाले के दस्तावेज केंद्रीय एजेंसियों को दें, मैं आपके दे दूंगा. धमकी मत दो, हम डरेंगे नहीं. पालघर में उनके 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. यह किरीट सौमैया के बेटे के नाम पर है, उनकी पत्नी निदेशक हैं. इसकी जांच होनी चाहिए कि उन्हें पैसे कैसे मिले?

शिवसेना नेता का बयान ऐसे समय में आया है जब भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के नेता किरीट सोमैया ने रायगढ़ में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे से कथित रूप से जुड़े ‘बंगलों’ से संबंधित मामले की जांच की मांग की. किरीट सोमैया ने अपनी शिकायत में कहा, “हमें बताया गया कि रायगढ़ जिले के कोरलाई गांव में (कथित तौर पर) रश्मि उद्धव ठाकरे के स्वामित्व वाले 19 बंगले हैं. आज, हम कोरलाई ग्राम पंचायत पहुंचे. पिछले दो दिनों से, सरपंच हमें बता रहे हैं कि ऐसा कोई बंगला नहीं है.” पूर्व सांसद ने पुलिस से पूछा कि इन बंगलों का क्या हुआ.

यह भी पढ़ें -: वैक्सीन बनाने वाली कम्पनी के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, जानें पूरा मामला…

बीजेपी नेता का आरोप है कि मई 2020 में विधानपरिषद के लिए चुने जाने पर चुनाव आयोग के समक्ष दायर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के हलफनामे में संपत्ति के मालिकाना हक का कोई जिक्र नहीं किया गया था.

हालांकि, उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना इससे पहले भी किरीट सोमैया द्वारा बताए गए बंगलों की मौजूदगी पर पर ही सवाल उठा चुकी है. शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने इससे पहले बीजेपी नेता को उन जगहों को दिखाने की चुनौती दी थी, जहां इन कथित बंगलों को बनाया गया है.

यह भी पढ़ें -: Jio को लगा करारा झटका, सिर्फ़ दिसंबर में ही सवा करोड़ से ज्यादा ग्राहकों ने छोड़ा साथ…

यह भी पढ़ें -: पुलवामा हमले की जांच टीम में भी शामिल था लश्कर को सूचनाएं लीक करने वाला आइपीएस नेगी

सोर्स – abplive.com. Sanjay Raut Attacks Narayan Rane Kirit Somaiya


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-