Politics

संबित पात्रा की बात सुनकर बोले गौरव बल्लभ- मोदी के साथ आपकी डिग्री की भी चेक हो, Video देखें

sambit-patra-vs-gaurav-vallabh-degree-of-bjp-leader-and-pm-narendra-modi-smriti-irani
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कोरोना वैक्सीनेशन के मुद्दे पर चल रही एक डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित उनके एक मंत्री व एक प्रवक्ता की डिग्री पर सवाल उठाते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से कहा कि आपकी, नरेंद्र मोदी की और आपके एक दसवीं पास एक मंत्री की डिग्री की जांच होनी चाहिए।

आज तक न्यूज़ चैनल के ‘हल्ला बोल’ शो में चल रही एक डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने वैक्सीनेशन के मुद्दे पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ सवाल पूछा कि संबित पात्रा कह रहे हैं कि राहुल गांधी आज टांग अड़ाने आए थे। इस सवाल जवाब देते हुए गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा पर तंज करते हुए कहा कि अंजना जी आपने शुरुआत में इन्हें डॉक्टर कहा था तो मुझे लगा यह डॉक्टर होंगे।

ये भी पढ़ें -: जमीन कब्जाने के आरोप में चंपत राय को क्लीन चिट, पुलिस ने कही ये बात…

उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार जिन्हें कोरोना हो जाता है उन्हें 90 दिन तक वैक्सीन नहीं लगाई जाती। कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा से कहा कि, ‘ आप डॉक्टर हो? मुझे कई बार समझ में आता है कि आप की डिग्रियों की जांच होनी चाहिए’। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की डिग्री व आप की डिग्री और आपके एक दसवीं पास मंत्री की डिग्री की जांच होनी चाहिए। इन तीनों की डिग्री की जांच होना बहुत जरूरी है।

डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने वैक्सीनेशन के आंकड़ों पर सवाल उठाते हुए कहा कि, ‘ जैसे ही यह आंकड़ा देख रहे थे, इन्हीं की तरह मैं भी आंकड़ा देख रहा था। जितना ही आंकड़ों से प्रेम इनको है उतना ही प्रेम शायद मुझे भी है’।

ये भी पढ़ें -: राहुल का PM मोदी पर बार, बोले- लोगों को आंसुओं की नहीं ऑक्सिजन की दरकार, मोदी बंद करें मार्केटिंग

ट्विटर पर लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। @freetocriticise टि्वटर हैंडल से लिखा जाता है कि आंकड़ों में गौरव जी से नही जीत पाओगे। गौरव हर बार ये तुम्हारी पोल खोल जाते हैं आंकड़ों से फिर भी तुम बाज नहीं आते। शर्म करो थोड़ी संबित पात्रा।

एक यूजर ने संबित पात्रा को फर्जी देशभक्त बताते हुए लिखा कि, ‘एक सच्चे देश भक्त और सच्चे प्रोफेसर बनाम एक फर्जी देशभक्त और फर्जी डॉक्टर वो सवाल क्या था? ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं? अब कछु पढ़े हो तो जाने। जबाव नहीं पता तो अनर्गल बोलना, ओछी भाषा का प्रयोग करना, जोकर का असल काम ही यही है’।

@Sahil27672627 ट्वीटर अकाउंट से संबित पात्रा का मजा लेते हुए लिखा कि अरे यार, हर बार पढ़ कर आता हूं, लेकिन ये कांग्रेस वाले हर बार नया सवाल लेकर आ जाते है। अब क्या करूं ??

ये भी पढ़ें -: पूर्व IAS का मोदी-योगी पर तंज, बोले- जब GDP कर दी डबल, तो चेहरा बनाने में क्या डर?

ये भी पढ़ें -: राम को मंदिर की जरूरत नहीं- लाइव शो में अपना ही पुराना ट्वीट देख तिलमिला गए BJP प्रवक्ता, Video देखें

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-