Politics

संबित पात्रा बोले- सेकुलरिज्म के ओवरडोज के कारण 70 सालों में भारत को हुई पीड़ा

sambit-patra-told-digvijay-singh-brother-of-zakir-naik
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को एंटी टेरर स्क्वॉड (ATS) ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत किशोर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बताया कि इन दो संदिग्ध आतंकियों का संबंध आतंकी संगठन अलकायदा से है। दोनों के पास से हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद किया गया है। इस मुद्दे पर एक डिबेट शो में बोलते हुए संबित पात्रा ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह को कट्टर इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक का भाई बता दिया।

न्यूज 18 इंडिया के डिबेट शो ‘ये देश है हमारा में’ बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि जब आतंकवादी पकड़े जाते हैं और आतंकवादी का नाम इस्लाम या अब्दुल होता है तो ये वही लोग हैं जो कहते हैं कि आतंकवाद का धर्म नहीं होता। ये वही लोग हैं जो कहते हैं कि आतंकवाद को इस्लाम से जोड़कर मत देखिए। और यहां हिंदुओं को कट्टर बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- जंग जैसे हैं हालात…मजबूत स्थिति में है चीन, घिरा हुआ है भारत

संबित पात्रा ने RSS प्रमुख मोहन भागवत के हालिया बयानों का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने मोहन भागवत पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी को लेकर कहा, ‘मोहन भागवत ने कहा कि हमारा डीएनए एक है, हिंदू मुस्लिम अलग नहीं हो सकते हैं। इस पर भी कुछ लोग आपत्ति कर रहे हैं। मुझे तो आश्चर्य हो रहा है। जाकिर नाइक के भाई दिग्विजय सिंह भी आ गए हैं निकलकर बोलने के लिए।

उन्होंने आगे कहा, ‘यूपी चुनाव को देखते हुए असदुद्दीन ओवैसी भी कूद पड़े हैं रिंग लीडर बनकर। उन्होंने ट्वीट किया है कि 19 प्रतिशत मुसलमान हैं प्रदेश में और हमें एक आज़ाद आवाज़ की जरूरत है। वो भी हिंदू- मुस्लिम विभाजन करना चाहते हैं। कांग्रेस तो अनादि काल से तुष्टिकरण की राजनीति करती है।

ये भी पढ़ें -: कांवड़ यात्रा पर एक्सपर्ट ने दी चेतावनी बोले- यात्रा के बाद संक्रमण की स्थिति को संभाल नहीं पाएगा राज्य

संबित पात्रा आगे बोले, ‘ये वो लोग हैं जो मुंह में भी राम नहीं रखते और बगल में राम तो बहुत दूर की बात है। भारत में जिस प्रकार की राजनीति हो रही है, सेकुलरिज्म के ओवरडोज के कारण हिंदुस्तान को 70 सालों में बहुत पीड़ा उठाना पड़ा है।

आपको बता दें कि आरएसएस प्रमुख ने हाल ही में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा था कि सभी भारतीयों का डीएनए एक है। हिंदू मुस्लिम अलग नहीं हैं, एक हैं।

ये भी पढ़ें -: पूर्व IAS का फ़िर योगी सरकार पर निशाना, बोले- आज मठाधीश का गुंडाराज है औऱ…

ये भी पढ़ें -: विदेश नीति पर स्वामी का तंज- विराट हिंदू नेता के नेतृत्व में तालिबान, पाक और चीन को पटक सकता है भारत

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-