Entertainment

क्या सामंथा औऱ नागा चैतन्य को हो गया पैचअप? एक्ट्रेस ने किया ये काम… लग रही अटकलें

Samantha Naga Chaitanya Getting Back Together Bollywood News and Gossip
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Samantha Naga Chaitanya Getting Back Together : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपल सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने बीते साल 2021 के अक्टूबर महीने में अपने अलग होने की खबर दी थी। इस खबर ने फैंस को चौंका दिया था। फैमिली मैन 2 की रिलीज के कुछ दिनों बाद ही सामंथा ने नागा का सरनेम अपने इंस्टा पोस्ट से हटा दिया था जिसके बाद दोनों की अलग होने की खबरों ने आग पकड़ी।

वहीं कुछ दिनों बाद दोनों ने एक पोस्ट शेयर कर अपने अलग होने का ऐलान किया था। वहीं अब सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ ऐसा किया हैजिसने उनके और नागा चैतन्य के एक होने की अफवाह को बढ़ा दिया है। दरअसल, सामंथा प्रभु ने पति नागा चैतन्य से अलग होने वाले ज्वाइंट स्टेटमेंट वाले पोस्ट को डिलीट कर दिया है। पोस्ट के डिलीट होने के फैंस कयासबाजी करने लगे हैं कि अब ये कपल फिर से हो सकता है। हालांकि कपल में से किसी पर इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

यह भी पढ़ें -: Yati Narsinghanand के ख़िलाफ़ अटॉर्नी जनरल ने अवमानना का मुकदमा चलाने की अनुमति दी

वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा अपना इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ पोस्ट डिलीट कर रही थीं और उन्होंने नागा चैतन्य से अलग होने वाला पोस्ट भी डिलीट कर दिया है क्योंकि अब ये पोस्ट उनके लिए मायने नहीं रखता है। सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अलग होने की अनाउंसमेंट की थी।

Samantha Naga Chaitanya Getting Back Together Bollywood News and Gossip

यह भी पढ़ें -: साउथ अफ्रीका में धोनी व द्रविड़ को पछाड़ पंत ने रचा इतिहास, तोड़ा ये रिकॉर्ड

सामंथा प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था- ‘हमारे सभी शुभचिंतकों। बहुत सोच-विचार के बाद मैंने और चैय ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला किया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि पिछले एक दशक से ज्यादा समय से हमारी दोस्ती रही है जो हमारे रिश्ते का आधार थी और जो हमारे बीचे हमेशा खास एक रिश्ता कायम रखेगी। हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमार साथ दें और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी का खयाल रखें। आपके सपॉर्ट के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें -: विराट के समर्थन में आए ये पूर्व क्रिकेटर, बोले-मेरे लिए वो लेजेंड है, हम उसे छू…

यह भी पढ़ें -: टिकट न मिलने पर फूट-फूटकर रोए BJP नेता, कहा- भ्रूण में ही कर दी गई मेरी हत्या

सोर्स – bollywoodtadka.in. Samantha Naga Chaitanya Getting Back Together Bollywood News and Gossip


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-