Politics

शाहजहांपुर में सपा के पोलिंग एजेंट की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव की स्थिति

Samajwadi Party Polling Agent Shot Dead In Shahjahanpur
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Samajwadi Party Polling Agent Shot Dead In Shahjahanpur : यूपी के शाहजहांपुर में चुनावी रंजिश के चलते आज सुबह दो पक्षों में पथराव और फायरिंग के बाद समाजवादी पार्टी के पोलिंग एजेंट की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दूसरे पक्ष के भी एक व्यक्ति की गोली लगी है. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है. फिलहाल तनाव की स्थिति देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं पुलिस का कहना है ये प्रधानी के चुनाव की रंजिश में दो पक्षो का विवाद था, जिसकी वजह से ये घटना हुई है.

दरअसल घटना थाना निगोही के क्षेत्र के विक्रमपुर चकोरा गांव की है. सुधीर सिंह यादव गांव में बने पोलिंग स्टेशन पर समाजवादी पार्टी की तरफ से बूथ एजेंट थे. परिवार वालों का आरोप है कि भाजपा के लोगों ने एक नाबालिक को फर्जी वोट डालने के लिए भेजा था. तभी बूथ एजेंट सुधीर यादव ने इसका विरोध किया. परिजनों का कहना है कि शाम को घर आते समय भी उसका रास्ता रोका था. इससे पहले ग्राम प्रधान चुनाव से रंजिश चली आ रही है. उस वक्त भी विवाद हुआ था.

यह भी पढ़ें -: UP चुनाव लड़ने के लिए 1-1 रुपए मांग रहा है ये निर्दलीय प्रत्याशी, जानें विस्तार से…

आज सुबह 7 बजे विवाद बढ़ गया. जिसके बाद पथराव और फायरिंग हुई. जिसमें राजेश्वर सिंह यादव ने सपा बूथ एजेंट सुधीर यादव को गोली मार दी. गोली लगने से बूथ एजेंट की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में दूसरे पक्ष के व्यक्ति वीरेन्द्र सिंह यादव को भी गोली लगी है. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस इसे पुरानी रंजिश की घटना बता रही है.

Samajwadi Party Polling Agent Shot Dead In Shahjahanpur

यह भी पढ़ें -: संजय राउत का दावा- अगले कुछ दिनों में BJP के साढ़े तीन लोग जेल में होंगे, हमने बहुत…

एसपी एस आनंद का कहना है कि दो पक्षों के केबीच पुरानी ग्राम प्रधान की रंजिश को लेकर विवाद हुआ. एक पक्ष झंकार सिंह यादव दूसरा पक्ष सर्वेश सिंह यादव के बीच विवाद हुआ. सर्वेश ऑलरेडी जेल में है. इनके दोनों पक्षों के बीच पथराव हुआ. जिसमें सुधीर यादव की गोली लगने से मृत्यु हो गई और वीरेंद्र सिंह यादव को गोली लगी है. जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. स्थिति नियंत्रण में है. दोनों पक्षों से तहरीर मिलते होते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें -: सर्जिकल स्ट्राइक पर कुछ ऐसा बोल गए KCR कि भड़क उठी BJP, बोली- देशद्रोही हैं तेलंगाना के CM

यह भी पढ़ें -: BJP सांसद बोले- ओवैसी हमारा मित्र है, वह पुराना क्षत्रिय है और भगवान राम का वंशज है

सोर्स – aajtak.in. Samajwadi Party Polling Agent Shot Dead In Shahjahanpur


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-