Politics

सपा को एक औऱ झटका, अपर्णा यादव के बाद सलोना कुशवाहा भी BJP में हुईं शामिल

Salona Kushwaha Join BJP
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Salona Kushwaha Join BJP : कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने खेमे में बीजेपी (BJP) के नेताओं को शामिल कर चर्चा बटोरी थी. लेकिन अब लग रह है कि सपा के नेता भी पार्टी का विरोध शुरू कर चुके हैं. इस कड़ी में शाहजंहापुर (Shahjahanpur) से सपा की प्रत्याशी सलोना कुशवाह (Salona Kushwaha) ने साइकिल से उतरकर कमल थाम लिया है.

सलोना ने बुधवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना (Suresh Khanna) की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की. बीजेपी ने तिलहर विधानसभा सीट (Tilhar Assembly Seat) से सलोना को प्रत्याशी के तौर पर टिकट दिया है. आपको बता दें चर्चित किलर विधानसभा सीट के विधायक रोशन लाल वर्मा ने कुछ दिनों पहले बीजेपी को छोड़ दिया था. अब वे सपा में शामिल हो गए हैं, ऐसे में तिलहर की यह सीट खाली हो गई थी.

यह भी पढ़ें -: मथुरा BJP को झटका, एसके शर्मा ने दिया इस्तीफा, आवास से उतारा BJP का झंडा, बोले- राम नाम की लूट…

ऐसे में सलोना का यहां से उम्मीदवार बनाया जा सकता है क्योंकि यह बीजेपी के लिए फायदे का सौदा हो सकता है. सलोना कुशवाहा के बीजेपी में आने पर मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का कहना था कि सलोना के बीजेपी में आने पर पिछड़े समाज को मान सम्मान मिलेगा. सलोना कुशवाहा के बीजेपी में आने से बरेली मंडल में बीजेपी को ताकत मिलेगी. सलोना के अलावा विधायक शरदवीर भी सपा को छोड़कर बीजेपी जॉइन करने वाले हैं.

सपा को नहीं महिलाओं की कद्र सलोना जब भाजपा कार्यालय में पहुंची और पार्टी की सदस्यता ली तो वे भावुक हो गईं. सलोना का कहना था कि महिला होने के नाते सपा में मेरी कोई कद्र नहीं थी. मुझे द्रौपदी की तरह अपमानित करके पार्टी से निकाला गया. इससे मुझे गहरा आघात पहुंचा है…

यह भी पढ़ें -: BJP नेता ने मास्क पहनने से किया इनकार, बोले- PM बोले हैं यह व्यक्तिगत फैसला है

दूसरी और भाजपा में महिलाओं को मान सम्मान मिलता है. मुझे पार्टी मे मान सम्मान के साथ शामिल किया गया है. भाजपा ने मेरा साथ देकर मेरी ताकत और बढ़ा दी है. अब मैं भाजपा में रहकर पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगी.

गौरतलब है कि यूपी में पहले चरण के चुनाव 10 फरवरी को होंगे. ऐसे में प्रदेश में राजनीतिक हलचल दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है. खासतौर पर सपा और भाजपा के बीच प्रत्याशियों को लेकर खींच तान देखी जा रही है.

यह भी पढ़ें -: अब क्लब हाउस ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: सेक्स वर्कर्स के लिए महाराष्ट्र सरकार की बड़ी पहल, अब इस सरकारी योजना का मिलेगा लाभ

यह भी पढ़ें -: केरल के पेंटर ने जीती 12 करोड़ रुपये की लॉटरी, 5 घंटे पहले ही खरीदा था टिकट

सोर्स – hindi.news18.com. Salona Kushwaha Join BJP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-