Entertainment

सलमान ने की ‘धाकड़’ फ़िल्म की तारीफ तो कंगना बोलीं- थैंक्स मेरे दबंग हीरो, अब नहीं कहूंगी कि…

salman-khan-wished-dhaakad-kangana-ranaut-and-team
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लीजिए, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को शिकायत इस बात की थी कि बॉलिवुड के सितारे उनकी तारीफ से डरते और हिचकते हैं। अब सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी यह शिकायत दूर कर दी है। सलमान खान (Salman Khan)ने कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का दूसरा ट्रेलर शेयर किया है और कंगना रनौत को टैग करते हुए ‘धाकड़’ (Dhaakad) की टीम को बधाई दी है।

बता दे कि कंगना रनौत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ का दूसरा ट्रेलर आज गुरुवार को रिलीज़ किया गया है। इस ट्रेलर में कंगना के जबरदस्त ऐक्शन सीन्स हैं और फैन्स अभी से कह रहे हैं कि फिल्म की झलकियां हॉलिवुड की फिल्मों से मैच होती दिख रही हैं। जहां फैन्स जमकर कंगना की इस फिल्म की तारीफें कर रहे हैं वहीं इस बार बॉलिवुड के दबंग खान ने भी उनकी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें -: मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद पर इलाहाबाद HC ने दिए निर्देश, पढ़ें विस्तार से…

सलमान ने कंगना की ‘धाकड़’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘टीम धाकड़ को बहुत शुभकामनाएं।’ इस पोस्ट में सलमान ने कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और प्रड्यूसर सोहेल मकलाई को टैग किया है। सलमान के इस पोस्ट पर कई लोगों ने खुशी जताई है तो कइयों ने हैरानी जताई है। एक ने लिखा है- अरे वाह, ये क्या कर दिया सलमान सर ने। दिल खुश कर दिया। एक ने कहा है- आपका इंस्टाग्राम डिलीट करने का वक्त आ गया है भाई।

बता दें कि सलमान खान के इस पोस्ट के बाद कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है। कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- ‘थैंक यू मेरे दबंग हीरो, जिनका दिल सोने जैसा है। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका शुक्रिया।’ इसी के साथ उन्होंने सलमान के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें -: अदालत से आए 4 धार्मिक विवादों से जुड़े फैसले- कहीं मुस्लिम पक्ष को झटका, कहीं हिंदू पक्ष को फटकार

सलमान खान के अलावा विद्युत जामवाल ने भी कंगना के इस ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ऐक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। ऐक्टर ने लिखा है- आ गया। ऐक्शन के स्टैंडर्ड को और ऊपर उठाते हुए। उन्होंने इसी के साथ- Why should men have all the fun वाला डायलॉग भी मारा है। कंगना ने इस पोस्ट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

याद दिला दें कि कंगना आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में हाल ही में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग उनकी तारीफ करने से हिचकते हैं। उन्होंने कहा था, ‘ मैं बॉलिवुड पार्टी (सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी) में गई थी। पार्टी में हर शख्स ट्रेलर की बात कर रहा था। जब आप ट्रेलर से इतने इम्प्रेस हुए हैं तो आप सभी इतना छिपे क्यों हैं? (सोशल मीडिया पर क्यों चुप्पी साध रखी है)।’ हालांकि, अब कंगना ने कह दिया है कि वह इंडस्ट्री में अकेले होने की शिकायत कभी नहीं करेंगी।

ये भी पढ़ें -: युवक गिड़गिड़ाकर कहता रहा, ‘हम तो BJP को वोट देते हैं’, लेकिन बुलडोजर नहीं रुका

ये भी पढ़ें -: बेरोजगार लड़के ने सेना में लेफ्टिनेंट बताकर की सगाई, पोल खुली तो लड़की को…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-