Entertainment

Salman Khan Panvel Farmhouse: सलमान पर पड़ोसी ने लगाए गंभीर आरोप- फार्महाउस में गड़ी हैं स्टार्स की लाशें और…

Salman Khan Panvel Farmhouse
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Salman Khan Panvel Farmhouse : सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच बीते दिनों हुआ विवाद आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। सलमान ने केतन के ऊपर मानहानि का केस भी दायर किया है जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है। दरअसल बात ये है कि केतन एक एनआरआई हैं जो अब सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस के बराबर में ही रहते हैं। उन्होंने सलमान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं केतन ने सलमान पर क्या-क्या आरोप लगाए हैं।

केतन कक्कड़ ने सलमान के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि सलमान के पनवेल फार्महाउस में पार्टीज होती थी जिनमें एक्टर्स को बुलाया जाता था। उन एक्टर्स का बाद में वहीं मर्डर करके उनकी लाशों को दफना दिया जाता था। उनका कहना है कि आज भी उन एक्टर्स की लाशें वहीं दफन हैं।

यह भी पढ़ें -: Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर तंज, बोले- विकास ओवरफ्लो, ऑनली फॉर हमारे दो

सलमान के पड़ोसी केतन ने अभिनेता पर बच्चों की मानव तस्करी का भी गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सलमान अपने फार्महाउस से बच्चों की तस्करी भी करते हैं, जिसके जरिए वो बहुत मोटा पैसा कमाते हैं। केतन ने अभिनेता की डी-गैंग से जुड़े होने की भी बात कही है। उनका आरोप है कि सलमान डी-गैंग से जुड़े होने कि वजह से ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाए हैं। वह लोगों को डरा-धमका कर रखते हैं जिससे उनके सामने कोई बोल और खड़ा नहीं हो पाता है।

Salman Khan Panvel Farmhouse

यह भी पढ़ें -: जॉनसन सरकार पर सांसद नुसरत गनी का आरोप- मुस्लिम होने के नाते कैबिनेट से किया गया बेदखल

सलमान खान के संबंध डी-गैंग के साथ-साथ राज्य सरकार के बड़े-बड़े नेताओं से भी हैं ऐसा उनके पड़ोसी का कहना है। केतन के मुताबिक सलमान राज्य सरकार में भी अपनी हुकूमत करना चाहते हैं।

अभिनेता पर केतन ने अपनी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया है। अर्पिता फार्महाउस के बगल में ही केतन का फार्महाउस है जिसका कुछ हिस्सा सलमान ने अपनी प्रॉपर्टी में मिला लिया है और उन्हें वहां पर कंस्ट्रक्शन भी नहीं करने दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: CM Uddhav Thackeray का BJP पर निशाना, बोले- अब भी मानता हूँ कि गठबंधन में 25 साल बर्बाद किए

यह भी पढ़ें -: कैराना में अमित शाह ने तोड़े कोरोना नियम- सपा की चुनाव आयोग से शिकायत

यह भी पढ़ें -: भड़काऊ भाषण देने के लिए शरजील इमाम के खिलाफ आरोप तय, लगे है ये आरोप…

सोर्स – amarujala.com. Salman Khan Panvel Farmhouse


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-