Entertainment

Salman Khan को लेटर के जरिए मिली धमकी, मुंबई पुलिस आई हरकत में…

Salman Khan Gets Death Threat
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Salman Khan Gets Death Threat : बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के अलावा अन्य कारणों से भी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले दिनों सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई थी। अब एक अज्ञात व्यक्ति ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को लेटर लिखकर जान से मारने की धमकी दी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान को यह धमकी भरा लेटर मिला था। इसके बाद सलीम खान ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। मुंबई पुलिस ने तुरंत ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि चिट्ठी में क्या लिखा है, किसने भेजी है और किस तरह की धमकी दी गई है इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें -: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा को BJP ने पार्टी से किया निलंबित

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई वही शख्स है जिस पर आरोप है कि उसने ही पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सिक्यॉरिटी में भी इजाफा कर दिया गया था।

दरअसल सलमान खान पर राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण के शिकारा का आरोप है। काले हिरण को बिश्नोई समाज काफी पवित्र मानता है। सलमान पर यह आरोप लगने के बाद ही लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें -: BJP ने नुपुर शर्मा से किया किनारा, कहा- भाजपा किसी भी धर्म का अपमान करने वालों के खिलाफ

इससे पहले अगस्त 2020 में हरियाणा पुलिस ने एक राहुल सांगा नाम के आदमी को गिरफ्तार किया था। यह व्यक्ति लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर बताया गया था। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि लॉरेंस के कहने पर राहुल ने जनवरी 2020 में सलमान खान के घर की रेकी भी थी। गैंग ने सलमान खान की हत्या की योजना बनाई थी। Salman Khan Gets Death Threat

ये भी पढ़ें -: मुग़लों से लोहा ले रहे प्रवक्ताओं को बीजेपी ने अरबों के दबाव में हटाया ? : रवीश कुमार

ये भी पढ़ें -: अरबों से मुक़ाबला करने के लिए रवीश कुमार ने की अक्षय कुमार से अपील, लिखा पत्र

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा के बयान पर क़तर ने भारतीय राजदूत को तलब किया, कहा- माफी मांगे भारत

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com. Salman Khan Gets Death Threat


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-