Entertainment

अरबाज खान के बाद अब सोहेल खान भी पत्नी से हुवे अलग, तलाक के लिए कोर्ट मैं दी अर्जी

salman-khan-brother-sohail-khan-and-seema-khan-file-for-divorce
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sohail Khan And Seema Khan File For Divorce: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अरबाज के बाद अब सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने भी पत्नी सीमा खान संग अपने रास्ते अगल लिए हैं। जी हां, सोहल और उनकी पत्नी सीमा खान ने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया।

मुंबई फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने ईटाइम्स को इस सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की जानकारी देते हुए कहा, सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे। उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों एक-दूसरे के प्रति दोस्ताना थे।

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मामले पर बोले ओवैसी- मैं एक और मस्जिद नहीं खोना चाहता, कमेटी सुप्रीम कोर्ट जाए

आपको बता दें कि सोहेल खान ने सीमा सचदेव से साल 1998 में शादी की थी। 24 साल बाद इनका रिश्ता अब खत्म हो रहा है। दोनों ने लव मैरिज की थी और उनकी शादी काफी फिल्मी होने के कारण चर्चा में रही थी। सीमा और सोहेल के दो बच्चे हैं, निर्वाण और योहान। दोनों लंबे समय से अलग रह रहे थे।

बता दें कि सोहेल को सीमा से पहली नजर में प्यार हो गया। वहीं इसी वजह से सीमा को घर से भागना पड़ा था। आधी रात को मौलवी को किडनैप कर लाया गया और रात में ही दोनों का निकाह कराया गया था।

ये भी पढ़ें -: सलमान ने की ‘धाकड़’ फ़िल्म की तारीफ तो कंगना बोलीं- थैंक्स मेरे दबंग हीरो, अब नहीं कहूंगी कि…

सोहेल खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म् मैंने दिल तुझको दिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। सोहेल खान पर्दे पर रोमांटिक ये लेकर कॉमेडी रोल तक प्ले कर चुके हैं।

टीवी शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं। इसी दौरान ये साफ हो गया था कि सोहेल और उनकी पत्नी सीमा अलग-अलग रहते हैं। वहीं कई बार दोनों के बीच अनबन की खबरें भी सामने आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें -: कश्मीरी पंडितों के समर्थन में बडगाम जाना चाहती थीं महबूबा मुफ्ती, हुवी हाउस अरेस्ट

ये भी पढ़ें -: कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में पहुंचे BJP नेताओं का विरोध, लोगों ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मस्जिद के बाद अब मथुरा ईदगाह पर कोर्ट में दाखिल हुई याचिका, जानें पूरा मामला

सोर्स – jagran.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-