Entertainment

पोस्टर पर फैन्स ने चढ़ाया दूध तो भड़के सलमान खान, बोले- कई लोगों को पानी नसीब नहीं…

salman-khan-angry-reaction-when-fans-offered-milk-on-antim-poster
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Salman Khan Angry Reaction : सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में वैसे तो सलमान सहायक भूमिका में हैं लेकिन फैन्स का क्रेज तो अलग ही है। अब उनके फैन्स फिल्म ‘अंतिम’ के पोस्टर पर दूध चढ़ाते दिखे यह देखकर ‘दबंग खान’ ने नाराजगी जाहिर की है। भले ही फैन्स को लग रहा हो कि यह उनका प्यार दिखाने का तरीका है लेकिन सलमान ने सभी से गुजारिश की है कि वह ऐसा ना करें और जो दूध चढ़ा रहे हैं वह जरूरतमंदों में बांट दें।

सलमान खान ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में फैन्स सलमान का पोस्टर लिए हुए हैं। नीचे खड़े कुछ फैन्स पोस्टर पर दूध चढ़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो सभी फैन्स से मेरी दरख्वास्त है कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता।

यह भी पढ़ें -: श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

इससे पहले सलमान खान ने एक अन्य वीडियो साझा किया जिसमें कुछ फैन्स सिनेमाहॉल के अंदर पटाखे जला रहे थे। सिनेमाहॉल में फिल्म ‘अंतिम’ दिखाई जा रही थी। वीडियो को साझा करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे पटाखे ऑडिटोरियम के अंदर न ले जाएं क्योंकि इससे आग लग सकती है जिससे आपके और अन्य की जिंदगी को खतरा हो सकता है। थियेटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जानें दें और सिक्योरिटी वाले उन्हें गेट पर ही रोक दें। हर तरह से फिल्म को एंजॉय करें लेकिन प्लीज ऐसा ना करें। धन्यवाद।‘

बता दें कि सलमान खान की कोई फिल्म लंबे समय बाद रिलीज हुई है। ‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा और महिमा मकवाना मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।

यह भी पढ़ें -: UP TET Exam पेपर आउट होने के बाद स्‍थग‍ित हुई उत्‍तर प्रदेश श‍िक्षक पात्रता परीक्षा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें -: बार-बार टोकने पर अंपायर से उलझे आर अश्विन, कोच राहुल द्रविड़ को आया गुस्सा उठाया ये कदम

यह भी पढ़ें -: मैं सत्ता में नहीं और न ही भविष्य में जाना चाहता- मन की बात में बोले PM मोदी

सोर्स – livehindustan.com.  Salman Khan Angry Reaction


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-