India

सचिन के फैन सुधीर के साथ मारपीट, बोले- जिस थाने का किया था उद्घाटन उसी के अंदर…

Sachin Tendulkar Fan Sudhir Kumar Beaten By Police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sachin Tendulkar Fan Sudhir Kumar Beaten By Police : क्रिकेट का शायद ही ऐसा कोई दीवाना होगा, जो सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार के बारे में नहीं जानता होगा, लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में क्रिकेट के भगवान के इस भक्त के साथ जो वाकया हुआ है, उसने पुलिस की छवि को एक बार फिर से धूमिल कर दिया है। मुजफ्फरपुर जिले के टाउन थाना की यह घटना है, जहां एक पुलिसकर्मी ने सुधीर कुमार के साथ मारपीट की।

यह किसी के लिए दुर्भाग्य ही होगा कि जिस थाने का वह उद्घाटन करे, वहीं उसके साथ बदतमीजी से पेश आया जाए। दरअसल, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन के रूप में सुधीर खुद में एक सेलीब्रिटी बन गए हैं। सेलीब्रिटी गेस्ट के तौर पर टाउन थाना का उद्घाटन करने के लिए उन्हें बुलाया गया था, लेकिन आज इसी थाने में उनके साथ मारपीट हुई। उन्हें गाली दी गई और लातों से पीटा गया।

यह भी पढ़ें -: ओपी राजभर का BJP पर तंज- अपर्णा यादव को सीएम योगी ने किस जल से धोया

गुरुवार को टाउन थाना पुलिस ने सुधीर कुमार के चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था। जब शाम को सुधीर अपने आवास पहुंचे तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। घरवालों ने बताया कि किशन कुमार को पुलिस उठाकर ले गई है, लेकिन मामला क्या है इसके बारे में नहीं बताया गया। इसके बाद सुधीर खुद थाने पहुंच गए। वहां पुलिस ने उनके चचेरे भाई को हवालात में बंद कर रखा था।

सुधीर अपने भाई को हवालात में बंद देखकर सीधे उसके पास पहुंच गए और मामला पूछने लगे। इस पर उसने बताया कि उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदी थी। इस दौरान गवाह के तौर पर उसका नाम दिया गया था। इसी जमीन को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने उसे उठा लिया। हालांकि, विवाद क्या है इसकी जानकारी अभी तक नहीं दी।

यह भी पढ़ें -: अनशन पर बैठे ग्रामीण तो भड़की BJP विधायक की पत्नी, बोलीं- आपका एक वोट भी नहीं चाहिए

सुधीर अपने भाई से यह बात कर ही रहे थे कि थाने पर मौजूद एक मुंशी ने उन्हें गाली देना शुरू कर दी। सुधीर कुमार ने इसका विरोध किया तो मुंशी ने उनके साथ मारपीट भी की।

मारपीट के बाद सुधीर थाने से बाहर निकल आए। उन्होंने पूरे मामले की डीएसपी से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। सुधीर कुमार का कहना है कि यह मेरा दुर्भाग्य ही है कि जिस थाने का उन्होंने फीता काटकर उद्घाटन किया था, वहीं उनके साथ मारपीट की गई है।

यह भी पढ़ें -: किसान की जमीन नीलामी केस में पीछे हटा प्रशासन, निरस्त की प्रक्रिया, राकेश टिकैत पहुंचे

यह भी पढ़ें -: दिल्ली दंगों में हुई पहली सजा, लूट और आगजनी के दोषी को 5 साल की जेल

सोर्स – amarujala.com. Sachin Tendulkar Fan Sudhir Kumar Beaten By Police


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-