Politics

डिबेट मैं पैनलिस्ट पर भड़क गईं रूबिका लियाकत, मौलाना दिखाने लगे चूड़ियां औऱ फ़िर…

rubika-liyaquat-got-furious-over-maulana-shoaib-jamai-comment-and-showing-bangles
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली के जंतर मंतर पर एक प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर मुस्लिम विरोधी नारे लगाने पर हुए बवाल को लेकर चैनलों पर डिबेट में भी हंगामा हुआ। कई लोगों ने इसे भाजपा की साजिश बताई तो कुछ लोगों ने इस राजधानी का माहौल बिगाड़न की चाल कही। एबीपी न्यूज चैनल पर एंकर रूबिका लियाकत के साथ डिबेट में इंडिया मुस्लिम फाउंडेशन के शोएब जामेई ने बहस करते हुए विवादित टिप्पणी करने लगे।

एबीपी न्यूज चैनल पर एंकर रुबिका लियाकत के साथ चर्चा के दौरान इंडिया मुस्लिम फाउंडेशन के शोएब जामेई ने एंकर और उनकी पत्रकारिता पर ही सवाल उठाया। कहा, “आप लोग मोदी के आंगन पर नाचना बंद करिए और सच्ची पत्रकारिता करिए।” इस पर एंकर रूबिका लियाकत भड़क गईं और बोलीं, “आप मुझसे तमीज से बात करिए। आप एक महिला से इस तरह की बात करते हैं। क्या आप अपनी मां और बहनों से भी इस तरह की बात करते हैं।” इस पर मौलाना शोएब जामेई उनको चूड़ियां दिखाने लगे। कहा कि मैं यहां आपके लिए चूड़ियां लाया हूं। इस पर एंकर रूबिका लियाकत ने कहा, “चूड़िया मेरी ताकत हैं। आप लाइए आपकी तरह कमजोरी नहीं है।

ये भी पढ़ें -: जंतर मंतर पर भड़काऊ नारेबाजी के मामले में BJP के अश्विनी उपाध्याय समेत 6 गिरफ्तार

दरअसल दिल्ली के जंतर-मंतर पर भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए भाजपा के पूर्व प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय और पांच अन्य को रिहा करने की मांग को लेकर लोगों के एक समूह ने मंगलवार को कनॉट प्लेस थाने के बाहर प्रदर्शन किया। अधिकारियों ने बताया कि खुद को हिन्दू नेता बताने वाली रागिनी तिवारी सहित लगभग 40-50 लोगों ने कनॉट प्लेस थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए सड़क अवरुद्ध कर दी, जिससे क्षेत्र में यातायात जाम हो गया। जंतर-मंतर पर एक प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम विरोधी नारों से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज किया था।

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) दीपक यादव ने कहा, “बैंक ऑफ बड़ौदा के पास हुए एक कार्यक्रम में भड़काऊ नारेबाजी के संबंध में कनॉट प्लेस थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान अश्विनी उपाध्याय, प्रीत सिंह, दीपक सिंह, दीपक कुमार, विनोद शर्मा और विनीत वाजपेयी के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें -: किसी ने पूरा नहीं किया नौकरी देने का वायदा, मजदूरी करके घर चलाने को मजबूर हुआ यह वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी

जंतर-मंतर पर भारत जोड़ो आंदोलन द्वारा रविवार को किए गए प्रदर्शन में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। उपाध्याय ने मुस्लिम विरोधी नारेबाजी की किसी घटना में शामिल होने से इनकार किया था।

उन्होंने कहा था, “मैंने दिल्ली पुलिस को शिकायत देकर वायरल हुए वीडियो की जांच करने को कहा है। यदि वीडियो सही है, तो इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें -: अब BJP लखनऊ में करेगी तीन दिन की किसान पंचायत, जानें क्या है प्लान…

ये भी पढ़ें -: हरियाणा सरकार ने 2.72 करोड़ की खरीदी कोरोनिल किट, पर ठीक होने वालों का कोई रेकॉर्ड नहीं

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-