छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे रोहित शर्मा, देखें रोमांटिक फोटो

छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे रोहित शर्मा, देखें रोमांटिक फोटो
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rohit Sharma In Maldives With Family Ritika Sajdeh : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस बार आईपीएल से जल्दी फ्री हो गए हैं. मुंबई इंडियंस की टीम ने इस बार सबसे बुरा प्रदर्शन किया और प्वाइंट टेबल में 10वें नंबर पर रही. प्लेऑफ में ना पहुंच पाने से मुंबई बाहर हुई और ऐसे में रोहित शर्मा अब ब्रेक पर हैं. छुट्टियां मनाने के लिए रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंचे हैं.

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी बेटी समायरा शर्मा के साथ समंदर के पास बैठे हैं. रोहित शर्मा ने इसके अलावा उस रिजॉर्ट की भी तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह पर रुके हुए हैं. रोहित शर्मा के अलावा उनकी वाइफ रितिका ने भी इंस्टाग्राम पर अपने इस टूर की फोटोज़ शेयर की हैं. रोहित एंड फैमिली अपनी इन छुट्टियों को एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: आर अश्विन बोले इस दिन खत्म हो जाएगा उनका क्रिकेट करियर, पढ़ें विस्तार से…

rohit-sharma-in-maldives-with-family-ritika-sajdeh-pictures

रोहित शर्मा ने आईपीएल के बाद कुछ दिनों का ब्रेक लिया है. वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज़ का हिस्सा नहीं होंगे. रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. हालांकि, रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में वापसी करेंगे.

ये भी पढ़ें -: Rishabh Pant के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी, इस क्रिकेटर ने ही लगाया चूना…

अगर रोहित शर्मा के आईपीएल 2022 में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस बार काफी निराश किया. रोहित शर्मा 14 मैच में सिर्फ 268 रन बना पाए थे, उनका औसत 20 से कम का रहा.आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब रोहित शर्मा ने किसी एक आईपीएल के सीजन में कोई अर्धशतक नहीं लगाया हो. साथ ही वह दूसरी बार किसी सीजन में 300 का आंकड़ा पार नहीं कर पाए.

मुंबई इंडियंस की टीम इस बार 14 मैच में सिर्फ 4 ही मैच जीत पाई और 10 मैच गंवा दिए. ऐसा पहली बार हुआ जब मुंबई ने किसी सीजन में इतने मैच हारे हों.

ये भी पढ़ें -: टीम इंडिया में वापसी पर भावुक हुए दिनेश कार्तिक,  कही ये बात… पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: उमरान मलिक के टीम इंडिया में चयन से भावुक हुए पिता अब्दुल राशिद, कही ये बात…

सोर्स – aajtak.in. Rohit Sharma In Maldives With Family Ritika Sajdeh


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-