Politics

मुजफ्फरनगर में RLD के पोस्टर पर बवाल, राकेश टिकैत ने तस्वीर लगाने पर कही ये बात…

rld-poster-in-muzaffarnagar-rakesh-tikait-clarified-over-his-photo
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में राकेश टिकैत के एक पोस्टर को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल उस पोस्टर में राकेश टिकैत तिरंगा झंडा लिए हुए हैं और नीचे लिखा है, ‘हार गया अभिमान-जीत गया किसान, सब याद रखा जायेगा. इस पोस्टर में राकेश टिकैत के अलावा एक तरफ समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की तस्वीर लगी है तो वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी की तस्वीर लगी हुई है.

वहीं पोस्टर में नीचे राष्ट्रीय लोकदल की प्रदेश महासचिव (एससीएसटी प्रकोष्ट) डॉ मोनिका और उनके पति युधिष्ठिर पहलवान की तस्वीर लगी है. पोस्टर में भारतीय किसान यूनियन मुजफ्फरनगर के महानगर अध्यक्ष शाहिद आलम की भी तस्वीर लगी है.

यह भी पढ़ें -: शराबी को गिरफ्तार करने नशे में धुत होकर पहुंचा ASI, लोगों ने किया विरोध तो पहुंच गया जेल…

ये पोस्टर पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र में लगाए गए हैं जहां से डॉ मोनिका कथित तौर पर 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं.

rld-poster-in-muzaffarnagar-rakesh-tikait-clarified-over-his-photo

यह भी पढ़ें -: जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ की गैर जमानती वॉरंट की मांग, जानें पूरा मामला…

पोस्टर में विवादित शब्द लिखे जाने को लेकर किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि यह पोस्टर किसने लगाए पता नहीं है. टिकैत ने साफ किया कि उन्होंने तस्वीर लगाने से रोका था. उन्होंने कहा, ‘हमने मना किया था कि हमारी फोटो मत लगाओ.

टिकैत ने किसी राजनीतिक पार्टी को समर्थन देने के सवाल पर कहा, ‘हम किसी का समर्थन नहीं कर रहे हैं, अपना खेत अपने आप जोतें. वहीं राजनीति में जाने के सवाल पर टिकैत ने कहा कि हम राजनीति में जाने वाले नहीं हैं.

यह भी पढ़ें -: इस शहर के स्कूली बच्चों को बस्ते के बोझ से मिली मुक्ति, एक कॉपी लेकर जाते है स्कूल

यह भी पढ़ें -: VHP नेता साध्वी सरस्वती लोगों से बोली- गाय की रक्षा के लिए अपने पास रखें तलवार

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-