Sports

Rishabh Pant के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी, इस क्रिकेटर ने ही लगाया चूना…

rishabh-pant-accuses-haryana-cricketer-mrinank-singh-of-cheating-of-1-6-crores
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rishabh Pant Duped By A Cricketer: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पंत ने हरियाणा के क्रिकेटर मृणांक सिंह के खिलाफ 1.6 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. ऋषभ पंत को लग्जरी घड़ियां सस्ते दामों में दिलाने का लालच देकर मृणांक सिंह ने यह चूना लगाया है. मृणांक एक बिजनेसमैन से 6 लाख की ठगी के मामले में पहले से ही मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है.

ऋषभ पंत के मैनेजर पुनीत सोलंकी के अनुसार मृणांक ने बाउंस चेक के जरिए उनसे ठगी की है. मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंत ने अपनी शिकायत में बताया “जनवरी 2021 में मृणांक ने मुझे और मैनेजर सोलंकी को बताया कि उसने लग्जरी घड़ियां, बैग, आभूषण आदि का बिजनेस शुरू किया है. उसने कई क्रिकेटरों को अपना ग्राहक भी बताया था.

ये भी पढ़ें -: एक झटके में दान कर दी 11 करोड़ की संपत्ति, पूरे परिवार ने एक साथ त्याग दिया सांसारिक जीवन

उसने पंत और मैनेजर से झूठे वादे किए कि वह उन्हें लग्जरी घड़ियां और अन्य सामान सस्ते दामों पर दिला सकता है. आरोपी की कहानी पर विश्वास करते हुए, पंत ने फरवरी 2021 में उसे एक लक्जरी घड़ी और कुछ आभूषण रिसेल के लिए दिए थे, जो उसके द्वारा 65 लाख 70 हजार 731 में खरीदे गए थे. उसे भी आरोपी ने अबत क नहीं लौटाया है.

मई की शुरुआत में जुहू पुलिस ने 6 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मृगांक को गिरफ्तार किया था. ऋषभ पंत इस खिलाड़ी से फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे, जिसके लिए सवा 36 लाख रुपये का पेमेंट किया था, साथ ही रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए साढ़े 62 लाख रुपये भी दिए थे.

ये भी पढ़ें -: TMC में शामिल होते ही अर्जुन सिंह बोले- BJP सिर्फ फेसबुक वाली पार्टी औऱ…

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. पंत की कप्तानी वाली टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी. दिल्ली ने 14 में से 7 मुकाबले जीते. 14 अंकों के साथ पंत की टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर रही.

आखिरी मुकाबले में पंत के कुछ गलत निर्णय ने उन्हें प्लेऑफ में जाने से रोक दिया. वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए पंत को उपकप्तान बनाया गया है. हाल ही में इस टीम का एलान किया गया था.

ये भी पढ़ें -: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘धाकड़’ तो पायल रोहगती ने उड़ाया कंगना का मज़ाक

ये भी पढ़ें -: बिहार में सियासी हलचल तेज़, नीतीश कुमार बोले- अगले 72 घंटे पटना से बाहर न जाएं विधायक

ये भी पढ़ें -: जिसे बीजेपी नेता ने मुस्लिम समझकर पी’टा, वो खुद था भाजपा लीडर का भाई

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-