India

रीवा: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी वेदांती महाराज का नाती गिरफ्तार

rewa-baba-arrested-the-grandson-of-vedanti-maharaj-accused-of-raping-a-minor
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के रीवा में पूर्व सांसद रामविलास वेदांती महाराज का नाती सीताराम महाराज एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपों में गिरफ्तार हुआ है। मामला 29 मार्च को दर्ज हुआ था और वह फरार चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर उसे बुधवार शाम को गिरफ्तार किया। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में आयोजित एक कार्यक्रम में कलेक्टर, एसपी और आईजी को सख्त नसीहत दी कि जो भी दोषी हो उसे छोड़ा न जाए।

समदड़िया मॉल के शुभारंभ पर वेदांती महाराज की हनुमान कथा का आयोजन किया गया है। इसकी तैयारी के सिलसिले में समर्थ त्रिपाठी उर्फ सीताराम महाराज का पिछले कुछ समय से रीवा आना-जाना बढ़ गया था। सीताराम महाराज का एक चेला विनोद पांडेय सिविल लाइन स्थित गेस्ट हाउस राजनिवास में सतना से 16 साल की किशोरी को लेकर आया था। उस समय शराब पार्टी चल रही थी। लड़की पर शराब पीने के लिए दबाव बनाया गया। बाद में कथित तौर पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें -: हिंदू जागरण मंच के पोस्टर- मंदिरों के आसपास गैर हिंदू नहीं लगाएगा दुकान

यह कमरा विनोद पांडेय के नाम बुक था, जिसके खिलाफ कई केस दर्ज हैं। वह हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने विनोद पांडेय को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अब बाबा को भी पकड़ लिया है। इस घटना के सामने आने के बाद बाबा की कथित अश्लील तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में एक कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई एक घटना के बारे में मैंने आज पढ़ा है। वह घटना भी राजनिवास में हुई है। एक बात साफ सुन लें, बेटी के साथ किसी ने दुराचार किया तो किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। पूरी तरह से कुचल दिया जाएगा। जो गुंडे-बदमाश हैं, जिन्होंने ऐसी हरकत की है, मैं कहना चाहता हूं कि कहां है कलेक्टर और एसपी? कहां है आईजी? यह बुलडोजर कब काम आएंगे? करो इन्हें जमींदोज।

ये भी पढ़ें -: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर पत्रकार ने पूछा सवाल तो भड़के रामदेव- क्या पूंछ उखाड़ लेगा मेरी…

पूरी तरह से तोड़ दो ऐसे गुंडों और बदमाशों को… जो बहन-बेटी की तरफ गलत नजर उठाकर देखते हैं। यह भाजपा की सरकार है। मैं किसी भी गुंडे को बरदाश्त नहीं करूंगा। बेटियों की तरफ गलत नजर रखने वाले जमींदोज कर दिए जाएंगे। बुलडोजर चलेंगे और पूरी तरह से उन्हें तोड़ दिया जाएगा। उन्हें मध्य प्रदेश की धरती पर चैन से नहीं रहने दूंगा।

ये भी पढ़ें -: बस का किराया बचाने के लिए युवक बन गया नकली फौजी, यूं हुआ गिरफ्तार…

ये भी पढ़ें -: डॉ. कफील खान पर मुकदमा दर्ज, ऐंबुलेंस में जबरदस्ती इलाज करने का आरोप

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-