रेस्टोरेंट से खाना किया था ऑर्डर, अंदर मिली सांप की खाल, रेस्टोरेंट मैं लगा ताला

रेस्टोरेंट से खाना किया था ऑर्डर, अंदर मिली सांप की खाल, रेस्टोरेंट मैं लगा ताला
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

केरल के तिरअनंतपुरम में खाने में सांप की खाल मिलने के बाद खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने रेस्टोरेंट को ताला लगा दिया है। एक महिला की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है, जिसने इस रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर किया था। खाने को लेकर महिला की शिकायत पर अधिकारियों ने खाने की जांच की तो पता चला कि उसमें सांप की खाल है। रेस्टोरेंट में साफ-सफाई की व्यवस्था काफी खराब है, जिसे देखते हुए यह कदम उठाया गया है।

यह मामला तिरुअनंतपुरम का है। यहां गुरुवार (9 मई, 2022) को प्रिया नाम की एक महिला ने शहर के नेदुमंगडु इलाके के एक रेस्टोरेंट से पोरोटा के दो पीस मंगवाए थे। खाना डिलीवर होने के बाद, उसने सबसे पहले अपनी बेटी को खाना परोसा। इसके बाद प्रिया ने खाना शुरू किया, तो उसे रैपिंग पेपर पर सांप की खाल का टुकड़ा दिखाई दिया, जिस देखकर वह घबरा गई और उसने पुलिस से संपर्क किया।

ये भी पढ़ें -: शाहीन बाग अतिक्रमण मामले मैं सुप्रीम कोर्ट का याचिकाओं पर सुनवाई करने से इनकार, कही ये बात…

प्रिया ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की, तो उन्होंने महिला को खाद्य सुरक्षा अधिकारियों के पास मामले को ले जाने के निर्देश दिए। उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, स्थानीय नगरपालिका अधिकारियों ने रेस्टोरेंट में एक निरीक्षण किया और पाया कि रेस्टोरेंट काफी खराब स्थिति में काम करता है। उन्होंने इसे तुरंत बंद कर दिया।

restaurant-shut-down-in-kerala-after-snake-skin-found-in-food

ये भी पढ़ें -: TMC सांसद का दावा- लोकसभा चुनाव से 6 महीने पहले बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन

नेदुमनगड की खाद्य सुरक्षा अधिकारी अर्शिता बशीर ने कहा कि प्रारंभिक निष्कर्षों से संकेत मिलता है कि सांप की खाल खाना पैक करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पेपर में थी। पोरोटा क्रेटर की शेड त्वचा के संपर्क में आया था।

होटल के संचालन के बारे में बात करते हुए, बशीर ने कहा कि रसोई में पर्याप्त रोशनी नहीं थी और स्क्रैप को बाहर फेंका गया था। रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया और मालिकों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें -: मोदी सरकार पर भड़के मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक, बोले- देश विनाश की ओर जा रहा है

ये भी पढ़ें -: सलमान खान के हमशक्ल आजम अंसारी हुए गिरफ्तार, पब्लिक प्लेस पर कर रहे थे यह काम

ये भी पढ़ें -: UP में गरीब पर चला बुलडोजर: गए थे मजदूरी करने बाजार, लौटे तो नहीं था घर…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-