Sports

रवि शास्त्री बोले- मैंने धोनी जैसा शख्स नहीं देखा, अभी तक मेरे पास उनका मोबाइल नंबर नहीं…

Ravi Shastri MS Dhoni Mobile No
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Ravi Shastri MS Dhoni Mobile No : अपने समय के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कोच रवि शास्त्री ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी की जमकर प्रशंसका करते हुए कहा है कि उन्होंने एमएस से ज्यादा शांत और स्थित शख्स अपने जीवन में नहीं देखा. शास्त्री ने कहा कि वास्तव में अभी भी उनके पास धोनी का मोबाइनल नंबर नहीं है क्योंकि माही अपनी इच्छानुसार जितना समय चाहें, उतना मोबाइल से दूर रह सकते हैं. धोनी और शास्त्री दोनों ने ही पिछले दिनों टी20 विश्व कप में साथ-साथ काम किया था. तब एमएस ने मेंटोर की भूमिका निभायी थी.

शास्त्री ने दिग्गज शोएब अख्तर के यू-ट्यूब चैनल से उनके साथ बातचीत में धोनी के व्यक्तित्व पर रोशनी डालते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी एमएस को नाराज होते नहीं देखा. यहां तक कि लीजेंड सचिन कई मौकों पर गुस्सा हुए, लेकिन उन्होंने एमएस को इस रूप में कभी नहीं देखा.

यह भी पढ़ें -: सिद्धू पर बहन ने लगाए बड़े आरोप, बोली- मां को कंगाली में छोड़ दिया, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई मौत

उन्होंने कहा कि अगर धोनी शून्य पर आउट होते हैं या शतक बनाते हैं या फिर विश्व कप जीतते हैं या फिर वह पहले राउंड में हार जाते हैं, तो इन सभी हालात में उनका रूप समान रहता है. पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि मैंने बहुत से क्रिकेटरों को देखा है, लेकिन धोनी जैसा कोई नहीं देखा. सचिन तेंदुलकर का टेम्प्रामेंट (मिजाज) बहुत ही शानदार है, लेकिन वह भी कभी-कभी गुस्सा हो जाते हैं.

Ravi Shastri MS Dhoni Mobile No

यह भी पढ़ें -: Shoaib Akhtar बोले- अगर ये नियम सचिन के टाइम होते तो वो 1 लाख से ज्यादा रन…

शास्त्री ने कहा कि अगर वह हाथ में फोन की अनदेखी कर सकते हैं, तो वह ऐसा कर सकते हैं. आज तक मेरे पास उनका मोबाइल फोन नंबर नहीं है. मैंने कभी भी उनसे उनका नंबर नहीं मांगा. उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि वह अपने साथ फोन लेकर नहीं चलते. अगर आप एमएस से संपर्क करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि उनसे कैसे संपर्क करना है. एमएस इसी तरह के शख्स हैं.

यह भी पढ़ें -: Bhaiyyu Maharaj आत्महत्या केस में शिष्या पलक समेत दो सेवादार दोषी करार, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: Bihar : के खेत में जा गिरा सेना का विमान, गांववालों ने कंधे पर उठा सड़क तक पहुंचाया

यह भी पढ़ें -: कथा वाचक ने दिया बिना पढ़े परीक्षा पास करने का मंत्र, Video हुवा वायरल… अब हो रहे है ट्रोल

सोर्स – ndtv.in. Ravi Shastri MS Dhoni Mobile No


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-