Sports

इस क्रिकेटर की पत्नी ने जोस बटलर को बताया अपना ‘दूसरा पति’, जानिए क्या है पूरा मामला

rassie-van-der-dussen-wife-jos-buttler-adopted-second-husband-dussen-wife-lara
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rassie van der Dussen Wife: राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने इंग्लैंड के क्रिकेटर जोस बटलर को अपना ‘दूसरा पति’ बताया है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन और इंग्लैंड के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स को आज दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ना है.

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने मजाक में कहा कि उन्होंने जोस बटलर को अपने दूसरे पति के रूप में ‘अपनाया’ है. ऐसा इसलिए क्योंकि IPL 2022 में जब भी जोस बटलर गेंद को मैदान से बाहर छक्के के लिए भेजते हैं, तो उन्हें कैमरे का अटेंशन मिलता है.

ये भी पढ़ें -: अख्तर हुए इस खिलाड़ी के फैन, बोले- निजी जीवन में झटके लगे लेकिन उसने टीम इंडिया में अविश्वसनीय वापसी की

बता दें कि फैंस ने गलती से रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा को अब तक जोस बटलर की पत्नी समझा है, लेकिन लारा ने अब साफ किया है कि वह दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी हैं, न की जोस बटलर की. जब भी जोस बटलर चौके-छक्के लगाते तो ज्यादातर रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा पर कैमरे का फोकस जाता, जिससे यह गलतफहमी पैदा हुई.

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने राजस्थान रॉयल्स के पॉडकास्ट में कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने अब जोस बटलर को अपने दूसरे पति के रूप में अपना लिया है. मुझे जोस बटलर की पत्नी लुईस के नाम से जाना जाता है, लेकिन मैं लुईस नहीं हूं.

ये भी पढ़ें -: केएल राहुल की चौतरफा कड़ी आलचोना हो रही है. ऐसे में मांजरेकर ने बहुत ही अहम सलाह दी है…

रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा ने कहा, ‘जोस बटलर की पत्नी का नाम लुईस है, मैं उनसे पहले नहीं मिली. लोग सोचते हैं कि मैं जोस बटलर की पत्नी हूं. मुझे निश्चित रूप से लगता है कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं कई बार कैमरे के फोकस पर रही हूं. मैं और धनश्री (युजवेंद्र चहल की पत्नी) खुद को राजस्थान रॉयल्स को चीयर करने से नहीं रोक पाती. मैं वास्तव में जोस बटलर की पत्नी नहीं हूं, लेकिन मैं इसे अभी के लिए अपना लूंगी और उन्हें सपोर्ट करुंगी.

ये भी पढ़ें -: होटल भी बुक था, तारीख भी तय थी, फिर आ गया RCB का बुलावा, रजत पाटीदार की अद्भुत कहानी

ये भी पढ़ें -: Video: ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिऐक्शन हुआ वायरल

सोर्स – zeenews.india.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-