Politics

PM मोदी पर कांग्रेस का तंज- पिछले साल पाक को बधाई दी थी, चुनाव आते ही विभाजन याद आ गया

randeep-singh-surjewala-taunted-pm-narendra-modi-over-partition-horrors-remembrance-day
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पीएम नरेंद्र मोदी ने 14 अगस्त को ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ के तौर पर मनाने का निर्णय लिया है। पीएम मोदी ने इस बात को लेकर ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि देश के बंटवारे का दर्द कभी नहीं भुलाया जा सकता। नफरत और हिंसा की वजह से लाखों भाइयों और बहनों को विस्थापित होना पड़ा था और अपनी जान गंवानी पड़ी थी। पीएम मोदी के इस ट्वीट को लेकर अब कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने तंज कसा और कहा कि पिछले साल तो पाक को बधाई दे रहे थे, चुनाव आते ही विभाजन याद आ गया।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी के पिछले ट्वीट से जुड़े स्क्रीन शॉट भी साझा किये, जिसमें वह पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दे रहे थे। पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा, “विभाजनकारी छल-कपट की पोल खुली, अब देश को नहीं बरगला सकते हैं।

ये भी पढ़ें -: न्यूज एंकर पर बिफरी अल्का लाम्बा, बोली- दर्शक देख लें ये सरकार के प्रवक्ता बन रहे हैं

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट में आगे लिखा, “22 मार्च को पाकिस्तान को बधाई, याद रहे 22 मार्च वह दिन है जब मुस्लिम लीग ने (22 मार्च, 1940) को बंटवारे का प्रस्ताव पारित किया था। पिछले 14 अगस्त को भी पाक को बधाई। यूपी का चुनाव आते ही विभाजन की आद आ गई। वाह साहेब।

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। शबनम खान नाम के यूजर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “और जो जाति और धर्म के नाम पर देश में विभाजन का काम भाजपा ने किया, उसे भी कभी नहीं भूला जा सकता है।” सचिन दीक्षित नाम के यूजर ने लिखा, “इसे ही राजनीति कहते हैं, जो कांग्रेस और आपके अध्यक्ष महोदय से नहीं हो पा रही।

ये भी पढ़ें -: क्या सहदेव दिरदो को MG Hector ने दी हैं 23 लाख की कार? जानें क्या है सच्चाई…

आलोक कुमार नाम के यूजर ने रणदीप सिंह सुरजेवाला पर तंज कसते हुए लिखा, “पड़ोसी देश को उसके स्वतंत्रता दिवस पर बधाइयां देना कहां गलत बताया गया है?” रूद्र नाम के यूजर ने लिखा, “किसी देश को बधाई देना उनके नेशनल डे पर, सरकारों का हिस्सा है, जिसे चाहे या ना चाहे मानना ही पड़ेगा।” वहीं राजीव सिंघल नाम के यूजर ने कांग्रेस नेता के ट्वीट के जवाब में लिखा, “यह केवल उनकी हताशा को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें -: बेटी से रेप का बदला! पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें -: एक वक़्त योगी को गिरफ्तार करने वाले IPS अब तक हैं निलंबित, पूर्व IPS ने तंज कसते हुवे कही ये बात

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-