Politics

योगी के दावे पर भड़के टिकैत- नागपुर में मिलती है झूठ बोलने की ट्रेनिंग, ऐसा इलाज होगा कि याद रखेंगे

Rakesh Tikait On Yogi Adityanath And Narendra Modi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rakesh Tikait On Yogi Adityanath And Narendra Modi : यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखें घोषित की जा चुकी हैं, ऐसे में सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर तैयारियां कर रही हैं। विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच ही किसान नेता राकेश टिकैत भी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं, हालांकि उनका कहना है कि वह और संयुक्त किसान मोर्चा चुनाव में बिल्कुल भी नहीं उतरेगा। इस सिलसिले में उन्होंने न्यूज 18 उत्तराखंड को इंटरव्यू भी दिया, जहां उन्होंने दावा किया कि वह किसी भी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करने वाले। इसके साथ ही किसान नेता ने सीएम योगी पर भी जमकर निशाना साधा।

किसान नेता राकेश टिकैत ने अपने बयान में कहा, “संयुक्त मोर्चा न तो चुनाव में है और न ही किसी के लिए प्रचार करने जाएगा। वह पूर्ण रूप से अलग है।” उनकी बात पर न्यूज एंकर ने सवाल किया कि यहां पर आप सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हैं? इसका जवाब देते हुए किसान नेता ने कहा, “नहीं, हम किसी के साथ नहीं हैं। आपसे किसने कहा।

यह भी पढ़ें -: राजस्थान मैं विधायक के सामने ही महिला ने BJP नेता की चप्पल से कर दी धुनाई…

वहीं अखिलेश यादव का नाम लेने पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, “हम साथ किसी के भी नहीं हैं। हम अपनी बात जनता से कहेंगे। हम गन्ने के भुगतान पर बात करेंगे।” उनकी बात पर सवाल करते हुए न्यूज एंकर ने कहा, “बाबा का तो कहना है कि सबसे ज्यादा भुगतान किया है।” इस बात पर तंज कसते हुए किसान नेता ने कहा, “कहां किया, झूठ बोलने में तो ये गोल्ड मेडल जीत गए, देगा कौन? ये नहीं पता।

किसान नेता राकेश टिकैत यहीं नहीं रुके। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए आगे कहा, “झूठ बोलने की इन्हें ट्रेनिंग दी जाती है, नागपुर में शायद इनका कोई ऑफिस है। झूठ बोलो, काम न करो, अपना प्रचार करो। गन्ना अधिनियम में यह है कि 14 दिन में भुगतान देंगे, नहीं दिये तो ब्याज देंगे। हिंदू, मुस्लिम और जिन्ना इनके एजेंडे में है, लेकिन अब जनता समझ चुकी है।

यह भी पढ़ें -: बुरे फंसे 11 बार कोरोना वैक्सीन लेने का दावा करने वाले ब्रह्मदेव मंडल, पुलिस ने दर्ज की FIR

किसान नेता राकेश टिकैत ने अपने बयान में आगे कहा, “ये मथुरा में गए। हमने कहा कि ये कन्हैया की नगरी है, बचाकर रखो इसे। ये आएंगे और फिर कुछ न कुछ करेंगे। वहां चारों तरफ के लोग बैठे हैं, इन्हें इनका काम करने नहीं देंगे। वहां सबके रोजगार ठीक चल रहे हैं। मथुरा में पेड़ा कौन बना रहा है, हिंदू, मुस्लिम या लाला।” भाकियू नेता ने राम मंदिर को लेकर भी तंज कसने में कसर नहीं छोड़ी।

राकेश टिकैत ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए सरकार पर निशाना साधा और कहा, “मंदिर तो कोर्ट ने बनाया है, इनका क्या रोल है? जहां मोदी जी ने गंगा जी में गोता लगाया, वहां साढ़े छह करोड़ रुपये खर्च हुए थे। है जानकारी? हम तो उसकी बिलिंग भी दिखा देंगे। गोता लगाने और फोटो सेशन करवाने के छह करोड़ रुपये खर्च होंगे तो देश तो बर्बाद होगा ही।

यह भी पढ़ें -: धर्मसंसद में हेट स्पीच का मामला पहुँचा सुप्रीम कोर्ट, CJI एनवी रमन्ना ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: प्रियंका गांधी बोलीं- मोदी देश के PM, मैंने उनकी चिंता में चन्नी जी को फोन किया था

सोर्स – jansatta.com. Rakesh Tikait On Yogi Adityanath And Narendra Modi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-