Politics

राकेश टिकैत का BJP पर तंज- झूठ बोलने में ये गोल्ड मेडल जीत गए, देगा कौन ये नहीं पता…

Rakesh Tikait On BJP
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rakesh Tikait On BJP : किसान आंदोलन के बाद से ही किसान नेता राकेश टिकैत सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। केंद्र सरकार से लेकर यूपी सरकार तक को घेरने में राकेश टिकैत कोई कसर नहीं छोड़ रहे। यूपी विधानसभा चुनाव के बीच भी राकेश टिकैत के बयानों की खूब चर्चा हो रही है। राकेश टिकैत सरकार को घेरने वाले बयानों के साथ ही अपने कुछ हाजिरजवाबी को लेकर भी जाने जाते हैं, उनके कुछ जवाब सुनकर तो सामने वाली की हंसी भी छूट जाती है।

न्यूज़18 इंडिया पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर बात हो रही थी। इस कार्यक्रम में किसान नेता राकेश टिकैत भी शामिल हुए थे। यूपी में किसानों के लिए गन्ना भुगतान एक बड़ा मुद्दा हमेशा से रहा है। हालांकि योगी सरकार ये दावा कर रही है कि उसने सबसे अधिक गन्ना भुगतान किया है। इसी पर जब राकेश टिकैत से पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में बीजेपी के मजे ले लिए।

यह भी पढ़ें -: हरिद्वार हेट स्पीच पर बोले मोहन भागवत- धर्म संसद में दिए गए बयान ‘हिंदुओं के शब्द’ नहीं

राकेश टिकैत से पूछा गया कि आप गन्ना भुगतान का मुद्दा उठा रहे हैं लेकिन योगी जी का दावा है कि उन्होंने सबसे अधिक गन्ना भुगतान किया है। इस पर टिकैत कहते हैं कि हम गन्ने के रेट पर बात करेंगे, उसके भुगतान पर बात करेंगे, सरकार कहती है कि हम गन्ने का भुगतान कर रहे हैं…कहां भुगतान किया? इसके बाद राकेश टिकैत ने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘झूठ बोलने में तो ये गोल्ड मैडल जीत गये हैं लेकिन कौन देगा ये नहीं पता।

टिकैत यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वालों को झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है। शायद नागपुर में इनका हेडऑफिस है। गन्ना एक्ट में लिखा है कि 14 दिन के भीतर गन्ने का भुगतान करेंगे और नहीं करेंगे तो ब्याज देंगे.. पर दे कौन रहा है? टिकैत का कहना है कि बीजेपी के एजेंडे में हिन्दू,मुस्लिम और जिन्ना शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -: नफ़रती चिंटूओं पर भड़की उर्मिला, बोलीं- हम इतना गिर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा

वहीं एक अन्य इंटरव्यू के दौरान राकेश टिकैत ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को ‘भट्टे का मुंशी’ बता दिया था। किसान आंदोलन के बीच मीडिया से बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा था कि इनको तो अपनी बात कहनी है, कुछ नहीं मिलेगा तो चैनल पर हो कह लेंगे। जैसे भट्टे पर मुंशी होते हैं वहीं काम इनका है। संबित पात्रा पर बोलते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि मुझे बीजेपी से थोड़ी बात करनी है। आप भी इनको बुला लेते हैं बस उलझाने के लिए!

यह भी पढ़ें -: ख़राब मौसम का हवाला दे बिजनौर नहीं पहुचे PM मोदी, जयंत बोले- BJP का मौसम खराब है

यह भी पढ़ें -: नेहा सिंह राठौर का ‘यूपी में का बा’ पार्ट 3: सड़क पर बेरोजगार बा …अरे बाबा…, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें -: मोदी का कांग्रेस पर हमला- महाराष्ट्र में यूपी-बिहार वालों को महामारी में धकेल दिया, बहुत बड़ा पाप किया…

सोर्स – jansatta.com. Rakesh Tikait On BJP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-