Politics

UP चुनाव पर बोले टिकैत- वोट तो देगी नहीं जनता लेकिन जीतेगी BJP, जैसे जिला पंचायत में…

rakesh-tikait-said-people-will-not-vote-for-bjp-in-up-election-2022-but-bjp-will-win
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत आगामी उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर जनता से अपील करते आए हैं कि लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट न करें। अब उन्होंने कहा है कि जनता वोट बीजेपी को नहीं करेगी लेकिन फिर भी बीजेपी की ही जीत होगी। उनका कहना है कि बीजेपी निष्पक्ष चुनाव नहीं होने देगी।

एबीपी से बातचीत में राकेश टिकैत ने कहा, ‘वोट तो देगी नहीं जनता इनको (बीजेपी को) लेकिन जीतेंगे यही। आप देख लो कि बगैर वोट के चुनाव होगा। यही तो गणित है उनके पास। भाई वोट जनता तो देगी नहीं लेकिन जैसे जिला पंचायत में हुआ ऐसे ही इसमें होगा। जो विधायक परचा भरेगा उसके…जो समर्थक होंगे उनके कागजों में कमी निकाल देंगे। उनके पर्चे में कमी करवा देंगे। उनको नामांकन दाखिल नहीं करने देंगे, यही होगा।

राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार गुंडागर्दी से चुनाव जीतेगी। राकेश टिकैत ने किसान आंदोलन को लेकर कहा, ‘संयुक्त मोर्चा तय कर ले तो दिल्ली जाएंगे। संसद में गल्ला मंडी लगेगी। सुप्रीम कोर्ट भी नज़दीक है और संसद भी। यहां की मंडी धीरे धीरे बंद हो गई तो उम्मीद है कि दिल्ली में दाम अच्छे मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें -: NCB के गवाह किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का एक औऱ मामला दर्ज

उन्होंने यह भी कहा कि एक साल होने के बाद भी किसान आंदोलन जारी रहेगा। वो बोले, ’26 नवंबर तक का सरकार को समय दिया है नहीं तो हम भी अपने टेंट की रिपेयरिंग का काम कराएंगे। 6 महीने की और तैयारी करेंगे। वापस जाकर क्या करेंगे?

इसी बीच राकेश टिकैत ने एक ट्वीट कर कहा है कि अगर दिल्ली के बॉर्डर्स पर आंदोलन कर रहे किसानों को जबरन हटाने की कोशिश की गई तो किसान सभी सरकारी दफ्तरों को गल्ला मंडी बना देंगे। राकेश टिकैत का कहना है कि प्रशासन जेसीबी की मदद से किसानों के टेंट को उखाड़ने की कोशिश कर रहा है। अगर प्रशासन किसानों के टेंट हटाएगा तो किसान सरकारी दफ्तरों के बाहर टेंट लगाएंगे। राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा था कि दिल्ली आने जाने वाले रास्ते की बैरीकेडिंग हटा दी गई है लेकिन पुलिस किसानों को अंदर नहीं जाने देती।

यह भी पढ़ें -: BJP नेता से मिले समीर वानखेड़े के परिजन तो नवाब मलिक बोले- बोतल से बाहर आ ही गया जिन्न

यह भी पढ़ें -: शमी की ढाल बनकर ट्रोल्‍स के आगे खड़े हुवे विराट, इतिहास में ये पहले भी हो चुका है

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-