Politics

राकेश टिकैत बोले- सहानुभूति बटोरने का सस्ता जरिया, ऐसा था तो गए ही क्यों PM…

Rakesh Tikait On PM Modi Security Breach 
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rakesh Tikait On PM Modi Security Breach : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर बीकेयू (भारतीय किसान यूनियन) नेता राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं कि प्रधानमंत्री पंजाब से बचकर आए हैं। अगर ऐसा है तो आप वहां क्यों गए? यह पूर्ण रूप से सहानुभूति बटोरने का एक सस्ता जरिया खोजने का प्रयास है।

टिकैत ने कहा कि केंद्र सरकार का कहना है कि सुरक्षा में चूक हुई है। इसके उलट पंजाब सरकार का कहना है कि प्रधानमंत्री वहां नहीं गए क्योंकि उनकी रैली में कुर्सियां खाली थीं। दोनों केवल अपना बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। जब पीएम पंजाब आ रहे थे तो उन्होंने सुरक्षा को लेकर क्या इंतजाम किए थे?

यह भी पढ़ें -: BJP अध्‍यक्ष नड्डा का आरोप- सीएम चन्‍नी ने फोन तक रिसीव नहीं किया

पीएम मोदी बुधवार को दिल्ली से सीधे हवाई मार्ग से पंजाब के बठिंडा पहुंचे थे. उनका काफिला जब फिरोजपुर-मोगा सड़क मार्ग पर स्थित पियारियाना गांव के निकट पहुंचा तो कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस रास्ते को ब्लॉक कर दिया जहां से प्रधानमंत्री को गुजरना था और इस वजह से उन्हें 15 से 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर इंतजार करना पड़ा.

यह भी पढ़ें -: सुरक्षा में चूक पर बोले PM मोदी- अपने CM को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट आया

इसके बाद प्रधानमंत्री रैली सहित किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना पंजाब से दिल्ली लौट गए. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ करार दिया है.

यह भी पढ़ें -: कांग्रेस नेता ने PM मोदी से पूछा How his Josh, भड़कीं स्‍मृति ईरानी औऱ कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: कोवैक्सीन टीका लगवाने के बाद बच्चों को न दें पैरासिटामोल : भारत बायोटेक

यह भी पढ़ें -: CM चन्नी बोले- PM के लौटने का खेद है, लेकिन अपनों पर गोली-लाठी नहीं चलवा सकता

सोर्स – amarujala.com. Rakesh Tikait On PM Modi Security Breach


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-