India

अग्निपथ मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन के बीच आया राकेश टिकैत का बयान, कही ये बड़ी बात…

rakesh-tikait-on-agneepath-scheme-and-narendra-modi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की नई योजना अग्निपथ को लेकर देश में कई जगह पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए का है कि किसानों की तरह नौजवान भी झुकने वाले नहीं हैं। जिस पर लोगों ने जवाब भी दिया है।

राकेश टिकैत का बयान : किसान नेता ने लिखा कि पहले मोदीजी ने किसानों (खेती) को कॉन्ट्रैक्ट पर लाने की असफल कोशिश की, अब देश के नौजवानों (अग्निवीरों) को कॉन्ट्रैक्ट पर लाने जा रहे हैं। न पहले किसान झुका था न अब नौजवान झुकेगा। इसके साथ ही टिकैत ने लिखा कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना से 4 साल बाद सरकारी बेरोजगार अग्निवीरों की फौज तैयार होगी। जो समाज और देश हित के लिए अच्छा नहीं है।

ये भी पढ़ें -: गोरखपुर तक पहुचा अग्निपथ योजना का विरोध, सड़क पर उतरे छात्र बोले- ये धोखा है…

एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘सरकार की गलत नीतियों का नतीजा तेरह महीने देश के किसान ने भुगता है और आज एक गलत फैसले का नतीजा देश का युवा झेल रहा है। सेना में जाने वाले भी किसान का बेटा है ये जान ले सरकार। हम देश के युवा और अपने बच्चों के लिये अंतिम सांस तक संघर्ष करेंगे।’ किसान नेता द्वारा कही गई बात पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बातों का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने तंज कसा है।

rakesh-tikait-on-agneepath-scheme-and-narendra-modi

ये भी पढ़ें -: नेताओं पर भड़के युवा-हम गोली खाने को करें 4 साल की नौकरी, ये AC में बैठे करेंगे 40 साल राज

यूजर्स के कमेंट्स : दलजीत सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि राज्यसभा तो आप को भेजना चाहिए था लेकिन पता नहीं क्यों हरभजन को भेज दिया गया। तरुण नाम की एक यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट किया, ‘ आप तो रहने ही दो क्योंकि अब आपकी सारी राजनीति लोग समझ गए हैं।’ राहुल नाम के एक यूजर ने लिखा कि चाचा आप तैयार रहिए, बुलडोजर आपके घर की तरफ मुंह करके खड़ा कर दिया गया है।

सुशील मिश्रा द्वारा लिखा गया, ‘ इनकी भी सुनिए, बेरोजगार रहिये। इनका झंडा उठाने वाले नौकरी और काम करने वाला तो करेगा नहीं, बेरोजगार इनके ही काम आएगा इसलिए युवाओं को भड़का रहे हैं और अपना काम बना रहे हैं। मानव नाम के एक यूज़र ने सवाल किया कि तुम नौजवानों के ठेकेदार कब से बन गए हो या फिर यह सब तुम्हारे ही घर गए हैं जो देश को जला रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: देश के मुसलमानों से बोले विशाल ददलानी- आपका दर्द हमारा भी, देश की राजनीति पर शर्मिंदा हूं

ये भी पढ़ें -: अग्निपथ योजना के भारी विरोध के बीच आई सरकार की सफाई, पढ़ें विस्तार से…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-