Politics

Ajmer Sharif Dargah को हिन्दू मंदिर बताने वाले राजवर्धन सिंह का नया दावा…

rajvardhan-getting-threat-calls-after-claim-to-ajmer-sharif-dargah-is-hindu-temple
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह (Ajmer Sharif Dargah) को हिन्दू मंदिर होने का दावा करने वाले शख्स ने सुरक्षा की गुहार लगई है। दरगाह को मंदिर होने की बात कहने और सरकार से सर्वे की मांग करने वाले महाराणा प्रताप सेना (Maharana Pratap Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिह अपनी सुरक्षा की मांग की है।

राजवर्धन कहा है कि उसे अब तक 200 से अधिक धमकी वाले कॉल आ चुके हैं। उसे फोन पर लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसको लेकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है, साथ ही कार्रवाई की भी मांग की गई है। महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने ट्वीट करके और राजस्थान के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर ख्वाजा साहब की दरगाह के हिन्दू मंदिर होने का दावा किया था।

ये भी पढ़ें -: भारत में Tesla कार उत्पादन पर बोले Elon Musk- जहां कार बेचने की इजाजत नहीं, वहां प्लांट भी नहीं

पत्र में लिखा कि वहां पर हिन्दू धर्म से संबंधित प्रतीक चिन्ह हैं। ऐसे में सर्वे करवाने की मांग की गई। वहीं ऐसा नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी गई। इस पत्र के बाद दरगाह कमेटी, अंजुमन कमेटी ने इस दावे को सिरे से खारिज किया। वहीं दरगाह दीवान ने इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसा करने की बात कही।

अब राजवर्धन सिंह परमार ने दिल्ली के पुलिस कमीश्नर को पत्र लिखा है। जिसमें कहा कि दरगाह पर बयान देने के बाद से लगातार उसे फोन पर धमकियां मिल रही हैं। दूरभाष पर की गई बातचीत में राजवर्धन सिंह ने दावा किया है कि दरगाह पर बयान देने के बाद लगातार धमकियां मिल रही हैं। अब तक 200 से अधिक फोन कॉल्स पर धमकियां मिलने की राजवर्धन ने बात कही है।

ये भी पढ़ें -: आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने पर बोले समीर वानखेड़े- माफ करें, मुझे कुछ नहीं कहना

राजवर्धन ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकियां अजमेर, कोटा सहित कई शहरों से आ रही है। इस संबंध में दिल्ली के पुलिस कमीश्नर को पत्र लिखा है और सुरक्षा की मांग की गई। साथ ही उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है।

ये भी पढ़ें -: सिर्फ़ 12 घंटे में तैयार किया सीमा के लिए पैर औऱ दौड़ने लगी बिहार की बेटी…

ये भी पढ़ें -: सिर्फ़ 1 हफ्ते में ही मुंबई के सभी सिनेमाघरों से हटी कंगना रनोट की धाकड़

ये भी पढ़ें -: पर्पल कैप की रेस हुई रोचक, चहल औऱ हसरंगा के बीच कड़ी टक्कर…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-