होटल भी बुक था, तारीख भी तय थी, फिर आ गया RCB का बुलावा, रजत पाटीदार की अद्भुत कहानी

होटल भी बुक था, तारीख भी तय थी, फिर आ गया RCB का बुलावा, रजत पाटीदार की अद्भुत कहानी
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को अगर आईपीएल (IPL) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) का बुलावा नहीं आया होता, तो वह नौ मई को शादी के बंधन में बंध चुके होते. लेकिन इस टी20 लीग में खुद को साबित करने का सुनहरा अवसर मिलते ही उन्होंने अपनी शादी स्थगित करने में देर नहीं की.

रजत के पिता मनोहर पाटीदार ने इंदौर में बृहस्पतिवार को बताया,‘‘रजत की शादी रतलाम की एक युवती से नौ मई को होनी थी और इसके लिए हमने इंदौर में एक होटल भी बुक कर लिया था. लेकिन आईपीएल में खेलने के लिए उसे आरसीबी से आए बुलावे के बाद शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई.

ये भी पढ़ें -: Video: ग्राउंड में जबर्दस्ती घुसे आदमी को उठा ले गई पुलिस, विराट कोहली का रिऐक्शन हुआ वायरल

पाटीदार ने बताया कि उनका परिवार रजत की शादी के लिए जुलाई के शुभ मुहूर्त देख रहा है, लेकिन बारिश के मौसम के कारण विवाह समारोह पहले के मुकाबले सीमित स्वरूप में आयोजित होना संभावित है. गौरतलब है कि आईपीएल मेगा नीलामी में बिक नहीं सके रजत वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में बाद में आरसीबी का हिस्सा बने और उनकी बुधवार रात की 112 रनों की नाबाद पारी से वह सुर्खियों में आ गए हैं.

rajat-patidar-extended-his-wedding-date-after-rcbs-call-for-ipl-2022

ये भी पढ़ें -: विराट ने ऐसा शॉट खेला कि स्टैंड में बैठे सौरव गांगुली और जय शाह ताली बजाने पर मजबूर

दायें हाथ के 28 वर्षीय बल्लेबाज ने महज 54 गेंदों में 12 चौकों और सात छक्कों की मदद से यह स्कोर बनाया और इसकी बदौलत आरसीबी ने आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ अहम जीत हासिल की. रजत के पिता मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के व्यस्त महारानी रोड बाजार में मोटरपंप का कारोबार करते हैं.

उन्होंने कहा,‘‘हमें उम्मीद थी कि रजत आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में 50 रन तो बना ही लेगा. लेकिन उसने शतक के साथ नाबाद पारी खेलकर हमें सुखद अचंभे में डाल दिया.

ये भी पढ़ें -: शाहिद अफरीदी ने किया यासिन मलिक का समर्थन तो अमित मिश्रा ने दिया ये जवाब…

ये भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए दिया दिल जीतने वाला बयान, बोले- वह मेरे…

ये भी पढ़ें -: रविचंद्रन अश्विन का धोनी पर बड़ा बयान- अब कोई दूसरा धोनी नहीं होगा क्योंकि…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-