Sports

रजत पाटिदार के 102 मीटर लंबे छक्के से बुजुर्ग चोटिल, सिर पर लगी बॉल, देखें VIDEO

rajat-patidar-102m-six-hit-an-old-fan-head-during-rcb-vs-pbks-match-in-ipl-2022
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) टीमें आमने-सामने आईं. मैच में मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब टीम ने बाजी मारी और विराट कोहली की टीम आरसीबी को 54 रनों से करारी शिकस्त दी.

मैच में आरसीबी का कोई बल्लेबाज मैच विनिंग पारी नहीं खेल सका. सिर्फ ग्लेन मैक्सवेल ने 35 और रजत पाटिदार ने 26 रन बनाए. कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली समेत बाकी सभी प्लेयर फ्लॉप ही साबित हुए.

ये भी पढ़ें -: हिंदी बोलने वाले पानी पूरी बेचते हैं… वाले बयान पर अब मंत्री ने दी सफाई

मैच में रजत पाटिदार ने 21 बॉल पर 26 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने दो लंबे छक्के भी जमाए. उनके एक छक्के ने अनहोनी को होने से टाल दिया. दरअसल यह बॉल स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर लगी थी. वो दर्द से कराहने लगे. उनके साथ बैठी एक महिला (शायद उनकी पत्नी) ने उन्हें संभाला. यह वाकया कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा.

दरअसल, यह घटना आरसीबी की पारी के दौरान 9वें ओवर में हुई. यह ओवर स्पिनर हरप्रीत बरार ने किया. ओवर की चौथी गेंद पर लेंथ बॉल थी, जिसे पाटिदार ने बैकफुट पर आकर शॉट मारते हुए ओवर लॉन्ग ऑन की तरफ भेज दिया. बॉल ने 102 मीटर की दूरी तय की, जो स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर लगी. गनीमत है कि उस व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आई. अपनी पारी में यह पाटिदार का दूसरा छक्का था.

ये भी पढ़ें -: भारत ने गेहूं के निर्यात पर लगाया बैन, जानिए क्या है वजह…

मैच में पंजाब टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 209 रन बनाए थे. जॉनी बेयरस्टो ने 29 बॉल पर ताबड़तोड़ तरीके से 66 रनों की पारी खेली. बीच में लियाम लिविंगस्टोन ने 42 बॉल पर 70 रन जड़े. इस पारी के लिए बेयरस्टो को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

जवाब में बेंगलुरु टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और 54 रन से मैच गंवा दिया. ग्लेन मैक्सवेल ने 35 और रजत पाटिदार ने 26 रन बनाए. कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली समेत बाकी सभी प्लेयर फ्लॉप ही साबित हुए.

ये भी पढ़ें -: ज़मीन के नीचे कुछ है, इसका मतलब ही है कि दिमाग़ के भीतर कुछ नहीं है : रवीश कुमार

ये भी पढ़ें -: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने गवर्नर को सौंपा इस्तीफ़ा

ये भी पढ़ें -: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेलों में VIP कल्चर को लेकर लिया बड़ा फैसला

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-