Politics

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में…

rajasthan-cm-ashok-gehlot-arrest-by-delhi-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rajasthan CM Ashok Gehlot Arrest : जयपुर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हिरासत कर लिया गया है। उनको दिल्ली पुलिस ने जबरन कब्जे में लिया और उसके बाद बस में डालकर अपने साथ ले गई। पुलिस ने अशोक गहलोत समेत कई अन्य नेताओं को भी हिरासत किया है। इस घटनाक्रम के बाद सोशल मीडिया पर माहौल गर्म हो गया है। पूरा घटनाक्रम दिल्ली में हुआ है। सीएम समेत अन्य कई नेताओं ने दिल्ली पुलिस की इस जबरदस्ती पर सवाल खडे किए हैं।

यह है पूरा मामला, दिल्ली पहुंचे थे सीएम गहलोत दरअसल नेशलन हेराल्ड केस के मामले में प्रर्वतन निदेशालय दिल्ली ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया हैं।

ये भी पढ़ें -: दरोगा जी ने काटा लाइनमैन का चालान, तो लाइनमैन ने काट दी पुलिस चौकी की बिजली

आठ से दस साल पुराने इस केस में पहले भी कई बार पूछताछ होना सामने आया है। इस बार कांग्रेस सुप्रीमों सोनियां गांधी और राहुल गांधी दोनो को बुलाया गया था। लेकिन सोनिया गांधी की तबियत खराब होने के कारण वे पूछताछ में नहीं पहुंच सकी हैं।

rajasthan-cm-ashok-gehlot-arrest-by-delhi-police

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक साद अंसारी के खिलाफ दर्ज हुवा केस, जानें पूरा मामला…

राजस्थान समेत पूरे देश में प्रदर्शन जारी ईडी की इस पूछताछ को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है। पूरे देश में कई राज्यों में इसके खिलाफ कांग्रेसियों ने हल्ला बोल दिया है। कांग्रेस के इस प्रदर्शन को लेकर दिल्ली में बड़ा बवाल मचा हुआ है। देश भर के बड़े नेता दिल्ली पहुंचे हैं ।

वहां पर जबरन प्रदर्शन करने की कोशिश की है। जबकि दिल्ली सरकार ने प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी। इसी बात पर बवाल हुआ है। दिल्ली के अलावा राजस्थान मंे भी बड़ा प्रदर्शन हुआ है। राजस्थान के जयपुर में पीसीसी मुख्यालय से पैदल मार्च के रुप में हजारों कांग्रेसी ईडी के जयपुर कार्यालय पहुंचे हैं और वहां जाकर प्रदर्शन किया है। Rajasthan CM Ashok Gehlot Arrest

ये भी पढ़ें -: असदुद्दीन ओवैसी बोले- अदालत में ताला लगा दो, UP का CM चीफ जस्टिस बन चुका है

ये भी पढ़ें -: घरों पर बुल्डोज़र चलाने के मामले को लेकर आया मायावती का बयान, पढ़ें विस्तार से…

सोर्स – patrika.com.  Rajasthan CM Ashok Gehlot Arrest


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-