Politics

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का वार, बोले- अब चीनी कब्ज़े का सच भी मान लेना चाहिए

rahul-gandhi-slams-modi-government-on-corona
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Rahul Gandhi On China: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर चीन के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने शनिवार को सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब सरकार को चीन के कब्जे का सत्य भी स्वीकार कर लेना चाहिए. इससे पहले तीन केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करने से जुड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद राहुल गांधी ने सरकार को निशाने पर लिया था.

कांग्रेस और राहुल गांधी चीन के मुद्दे को लेकर आक्रमक रहे हैं. राहुल गांधी चीन के साथ सीमा पर तनाव की स्थिति से निपटने के सरकार के तौर-तरीकों को लेकर अक्सर केंद्र सरकार की आलोचना करते आ रहे हैं. राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘‘अब चीनी क़ब्ज़े का सत्य भी मान लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें -: हिंदू महासभा ने कार्यालय से हटाई PM मोदी की तस्वीर, कहा- जो अपनी बातों से पलटे…

उधर, भारत और चीन ने पूर्वी लद्दाख में संघर्ष के अन्य क्षेत्रों से सैनिकों को पूरी तरह से पीछे हटाने के मद्देनजर जल्द ही किसी तारीख पर अगले दौर की सैन्य स्तर की वार्ता आयोजित करने पर गुरुवार को को सहमति व्यक्त की.

rahul-gandhi-slams-modi-government-on-corona

यह भी पढ़ें -: 1436 Km पैदल चल रांची पहुंचा महेंद्र सिंह धोनी का यह फैन, माही ने ऐसे जीत लिया दिल

विदेश मंत्रालय के बयान के अनुसार, सीमा मामलों पर विचार विमर्श एवं समन्वय संबंधी कार्यकारी तंत्र (डब्ल्यूएमसीसी) की डिजिटल माध्यम से बैठक आयोजित की गई. बैठक में दोनों पक्षों ने पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर स्थिति के संबंध में स्पष्ट और गहराई के साथ चर्चा की और पिछली सैन्य स्तर की वार्ता के बाद के घटनाक्रम की समीक्षा की.

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान को बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- आपराधिक साजिश के कोई सबूत नहीं

यह भी पढ़ें -: PM मोदी पर राकेश टिकैत का तंज- इतने मीठे… शहद भी फेल कर दिया… हलवाई को ततैया भी नहीं काटता…

सोर्स – abplive.com.  Rahul Gandhi On China


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-