Politics

गौरव भाटिया से बोली अलका लांबा- सावरकर बनकर माफी नहीं मागेंगे, मुंहतोड़ जवाब देंगे संघियों को

rahul-gandhi-national-herald-case-gaurav-bhatia-vs-alka-lamba
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से लगातार दूसरे दिन ED ने लंबी पूछताछ की। इसी मुद्दे को लेकर एक निजी टीवी चैनल पर चल रही डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया एंकर अमीश देवगन पर ही भड़क गए। उन्होंने एंकर से कहा कि आप चाय पी रहे हैं, पहले आंटी जी (अल्का लांबा) को चुप कराइए। इस पर एंकर ने कहा कि मुझे जैसे डिबेट कंडक्ट करनी है, वो मैं कर रहा हूं।

गौरव भाटिया ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले तीन गांधी परिवार पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी वो व्यक्ति थे, जिन्होंने अपना पूरा जीवन भारत के नागरिकों के लिए लगा दिया है। भाटिया ने कहा कि ये खांडी ( राहुल गांधी) जो नकली हैं, ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको राहुल गांधी ने ठगा नहीं। ये वो क्राइम मास्टर गोगो हैं कि अगर आप भी इनके सामने जाएंगे तो आप की भी जेब में हाथ डाल के 10 रुपये का नोट मिलेगा तो चोरी कर लेंगे।

ये भी पढ़ें -: गोदी मीडिया को प्रधानमंत्री ने दिया रोज़गार, रोज़गार के बहाने करो गुणगान : रवीश कुमार

उन्होंने कहा कि इसीलिए मैं कहता हूं कि अगर कानून अपना काम कर रहा है, तो उसको अपना काम करने दीजिए। ये अराजकता जो फैलाई जा रही, भीड़तंत्र की ताकत दिखाई जा रही है। ये लोकतंत्र में बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।

गौरव भाटिया के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा कि राजेश्वर सिंह ईडी छोड़कर भाजपा के मंत्री नहीं होते। वो ईडी के विधायक हैं।उन्होंने कहा कि देश जानना चाहता है कि ईडी के अधिकारी जिसने कांग्रेस के नेताओं पर झूठे आरोप लगाए। उसको आपने एमएलए का टिकट देकर मंत्री बना दिया है।

ये भी पढ़ें -: उत्‍तर प्रदेश में बुलडोजर कार्यवाही पर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा जमीयत

लांबा ने कहा कि साल 2015 में जिन्होंने कांग्रेस को क्लीन चिट दी, उनको आपने नौकरी से बाहर कर दिया है। लांबा ने पूछा ये क्या सत्ता का दुरुपयोग नहीं है क्या? ये सांविधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग है कि नहीं।

लांबा ने कहा कि राहुल गांधी का सत्याग्रह इन्हीं संस्थाओं को और लोकतंत्र को बचाने का है। उन्होंने कहा कि लड़ेंगे लड़ाई, डरेंगे नहीं। सावरकर बनकर माफी नहीं मागेंगे। मुंह तोड़ जवाब देंगे संघियों को। अंग्रेजों से नहीं डरा ये गांधी तो ये संघियों से क्या डरेंगे। आतंकी गोडसे की पार्टी से क्या डरेंगे। उन्होंने सवाल पूछा कि देश की अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी बीजेपी से कब संभलेगी।

ये भी पढ़ें -: MS Dhoni: धोनी के घर आए दो खास मेहमान… पत्‍नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो, देखें Video

ये भी पढ़ें -: इतिहास पर अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार का तंज, बोले- इतिहास कोई कैसे बदल सकता है

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-